ब्रेकिंग : बंगाल में भाजपा को जोर का झटका, 26 महीने बाद अर्जुन की घरवापसी

कोलकाता : इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है कि दिनभर चर्चाओं में रहने बाद आखिरकार अर्जुन सिंह ने तृणमूल का दामन थाम लिया है। सांसद अभिषेक बनर्जी, मंत्री ज्योतिप्रिय मल्लिक, विधायक राज चक्रवर्ती व विधायक पार्थ भौमिक ने पार्टी का झंडा थमाकर उनका पार्टी में स्वागत किया। सिंह बंगाल भाजपा के वाइस प्रेसिडेंट भी थे, वह 2019 चुनाव से पहले भाजपा में आए थे और बैरकपुर से सांसद बने थे। सिंह बंगाल विधानसभा में भाटपारा से 4 बार विधायक रह चुके हैं। पिछले 11 महीने में बंगाल भाजपा 5 बड़े नेताओं ने पार्टी छोड़ दी है। पश्चिम बंगाल भाजपा पर तंज कसते हुए अर्जुन सिंह ने कहा- AC कमरों में बैठकर राजनीति नहीं की जा सकती। इसके लिए आपको लोगों के बीच पहुंच बनानी होगी। जिस राजनीतिक दल में दूसरे की तरफ उंगली दिखाने की कोशिश की जाती है, उसी भाजपा में TMC के 2 सांसद आज भी वहीं हैं, जिन्होंने इस्तीफा नहीं दिया है। मैं उनसे निवेदन करूंगा कि वे दोनों सांसद इस्तीफा दें।

हुई घर वापसी 
अर्जुन सिंह बैरकपुर से भाजपा सांसद हैं। वह 2019 में टीएमसी से ही भाजपा में शामिल हुए थे, लेकिन लंबे समय से वह राज्य इकाई से नाराज चल रहे हैं। ऐसे में उन्होंने बड़ा फैसला लेते हुए घर वापसी कर ली है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

आटा के बाद अब चावल भी महंगा…

नई दिल्ली : गेंहू के दामों में उछाल के बाद अब चावल  के दामों में तेजी देखी जा रही है, घरेलू और अंतरराष्ट्रीय बाजार में आगे पढ़ें »

ऊपर