ब्रेकिंगः अर्पिता ने कबूला, पार्थ फ्लैट्स में कैश रखते थे, बोलीं- इतनी रकम…

कोलकाताः पश्चिम बंगाल के शिक्षक भर्ती घोटाले में ममता के मंत्री पार्थ के करीबी अर्पिता मुखर्जी के दूसरे घर से 27.9 करोड़ रुपए कैश मिला है। साथ ही 5 किलो गोल्ड भी जब्त किया गया है। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने​​​​ बुधवार शाम को बेलघरिया स्थित उनके दूसरे फ्लैट रेड शुरू की, जो गुरुवार तड़के तक चली। कैश के बारे में पूछे जाने पर अर्पिता ने बताया कि ये सारे रुपए पार्थ चटर्जी के हैं। उन्होंने कहा, ‘पार्थ इस घर का इस्तेमाल रुपए रखने के लिए करते थे। मुझे अंदाजा नहीं था कि घर में इतना सारा कैश रखा होगा।’ ईडी अधिकारियों ने कहा, ‘इससे पहले कभी अर्पिता ने नहीं बताया था कि उनके दूसरे फ्लैट पर भी कैश रखा हुआ है। लेकिन जब हमने घर पर छापा मारा तो हमें 2000 और 500 के नोटों के बंडल मिले। 2000 रुपए के नोटों से 50 लाख रुपए के बंडल और 500 रुपए के नोटों से 20 लाख रुपए के बंडल बनाए गए थे। हमें 4.31 करोड़ रुपए का सोना भी मिला। इसमें 1-1 किलो की 3 सोने की ईंटें, 6 कंगन (सभी 500-500 ग्राम के) और एक सोने का पेन मिला है।’

 

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

आमिर खान और सलमान खान के बाद तिरंगे के साथ दिखे शाहरुख खान

मुंबईः 15 अगस्त को भारत को आजादी के 75 साल पूरे होने जा रहे हैं। ऐसे में भारत सरकार ने 'हर घर तिरंगा' कैम्पेन शुरू आगे पढ़ें »

ऊपर