ब्रेकिंग : कोलकाता में ऑल टाईम हाई कोविड के मामले

एक दिन में 6000 से अधिक का मामला पहली बार
कोलकाताः राज्य में कोविड के आंकड़े काफी डरावने होते जा रहे हैं। इसी क्रम में कोलकाता में अब तक एक दिन में सबसे अधिक मामले 4 जनवरी को मिले हैं। एक दिन में मंगलवार को 4,759 नए कोविड के मामले सामने आए थे। वहीं बुधवार को यह संख्या 6,170 चली गई। वरिष्ठ पल्मोनोलॉजिस्ट डॉ.राजा धर ने कहा कि दरअसल ओमिक्रॉन वेर‌िएंट के कारण अचानक मामले बढ़ रहे हैं। यह एक चिंता का विषय भी है। ऐसे में लोगों को साफ तौर पर सतर्क रहने की जरूरत है। भीड़ में मॉस्क अवश्य पहनें।
गलत नीतियां जिम्मेवार
वरिष्ठ कार्डियोलॉजिस्ट डॉ. कुणाल सरकार ने कहा कि आप फिलहाल जो मामले देख रहे हैं, वह एक तरह से ट्रेलर कहा जा सकता है। अचानक कोविड के बढ़े ग्राफ के पीछे गलत नीतियां ही जिम्मेदार हैं। हमने दरअसल पहले के मामलों से सबक नहीं सीखा। देखा जा रहा है कि लोग सेकेंड डोज लेने के बाद बिल्कुल लापरवाह हो गए। नए साल से लेकर क्रिसमस में हमने जश्न मनाया। यह गलत नीतियां ही इसके लिए जिम्मेवार हैं। अब भी लोगों को जरूरत है कि कोविड प्रोटोकॉल का पालन करें। इससे ही हम कोविड पर विजय हासिल कर सकते हैं।
2021 में कोलकाता में एक दिन में मामलों पर नजर

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

लिफ्ट आने से पहले कोलेप्श‌िबल गेट खोला, नीचे गिरने से हुई मौत

बार में 10 लार्ज पेग ह्वीस्की पीया था मृतक ने कोलकाता : शराब के नशे में लिफ्ट के ऊपर आने से पहले ही कोलेप्श‌िबल गेट खोलने आगे पढ़ें »

ऊपर