ब्रेकिंग : 3 लाख लोगों ने अब तक नहीं ली वैक्सीन की दूसरी डोज

कोलकाताः बड़े पैमाने पर लोगों ने पहली खुराक तो ली है, लेकिन अब भी सेकेंड डोज से काफी दूर हैं। कोलकाता शहर में यह संख्या 2 लाख 82 हजार है, जिन्होंने कि अब भी कोरोना वायरस से बचाव में कारगर वैक्सीन की सेकेंड डोज नहीं ली है। वैक्सीन की पहली डोज लेने के तय समय बाद भी काफी लोग टीकाकरण के लिए नहीं पहुंचे। ऐसे लोगों को स्वास्थ्य विभाग चिन्हित कर रहा है। राज्य के स्वास्थ्य विभाग के अनुसार इस सूची में कोलकाता के लोग पहले नंबर पर हैं, जहां कि सेकेंड डोज काफी लोगों ने नहीं ली है। दूसरे और तीसरे नंबर पर क्रमश: मालदह और मुर्शिदाबाद हैं। 2 लाख 15 हजार लोग पहली और दूसरी खुराक लेने मालदह नहीं आए। मुर्शिदाबाद में यह संख्या 2 लाख 10 हजार है। ऐसे में जो लोग अब तक टीकाकरण के लिए नहीं आए हैं, उन्हें वैक्सीन देने के लिए स्वास्थ्य विभाग कटिबद्ध है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

काम नहीं कर पाया तो छोड़ दूंगा मेयर की चेयर : फिरहाद

कोलकाता : काम नहीं कर पाया तो मेयर की कुर्सी छोड़ दूंगा। कोलकाता नगर निगम के मेयर फिरहाद हकीम ने अपने अधिकारियों पर गुस्सा जाहिर आगे पढ़ें »

ऊपर