ब्रेकिंगः वज्रपात से दक्षिण बंगाल में 24 लोगों की मौत

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : सोमवार को तेज आंधी और बारिश के कारण लोगों को गर्मी से तो राहत मिली, लेकिन विभिन्न स्थानों पर वज्रपात के कारण दक्षिण बंगाल में 24 लोगों की मौत हो गयी। सोमवार को भीषण गर्मी के बाद शाम से मौसम ने करवट लेना शुरू किया और देखते ही देखते काले बादल छा गये। इसके बाद जोरदार बिजली चमकने के साथ ही तेज आंधी चली और बारिश भी हुई। विभिन्न जिलों के साथ ही इस दिन कोलकाता में भी भारी बारिश हुई।
जानकारी के अनुसार, मुर्शिदाबाद में 9 लोगों की मौत हो गयी। रघुनाथगंज थाना इलाके के मिर्जापुर के नौदा में वज्रपात हुआ जिसमें 9 लोगों की मौत हो गयी जबकि कई लोग घायल हुए हैं। घायलों का इलाज जंगीपुर महकमा अस्पताल में चल रहा है। पुलिस ने बताया कि जलालुद्दीन शेख, सद्दाम शेख, सुनील दास, दुर्योधन दास, मजहारुल शेख और सूर्य कर्मकार हैं। वज्रपात के दौरान ये लोग खेत में काम कर रहे थे। इसी तरह हुगली जिले में भी 9 लोगों की मौत हो गयी जबकि पश्चिम मिदनापुर के चंद्रकोणा में वज्रपात की चपेट में आकर 2 लोगों की मौत हो गयी। इनमें एक पुरुष और एक महिला शामिल है। वहीं बशीरहाट जिले में भी 3 लोगों की मौत वज्रपात की चपेट में आकर हो गयी। नदिया ​जिले के नवद्वीप में भी एक युवक की मौत वज्रपात की चपेट में आकर हो गयी। कई जगहों पर दुकान की छत भी उड़ गयी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

साल्टलेक सेक्टर-5 स्टेशन का भी निजीकरण

अब बंधन बैंक का लगा स्टेशन पर नाम कोलकाताः मेट्रो रेलवे की ओर से कई स्टेशनों को निजीकरण किए जाने की पहल पहले ही गई है। आगे पढ़ें »

महिला को डायन करार देकर पीटने का आरोप

मिदनापुर: पश्चिम मिदनापुर जिले के जंगलमहल इलाके में एक बार फिर से एक महिला को डायन करार देते हुए उसे बुरी तरह से पीटे जाने आगे पढ़ें »

ऊपर