ब्रेकिंगः लोकल ट्रेन सेवाएं हुई प्रभावित

हुगलीः  शुक्रवार की तकरीबन 7:30 बजे हावड़ा बर्दवान में लाइन के तलांडू स्टेशन पर लोकल ट्रेन की लेटलतीफी से परेशान यात्रियोंने डाउन बर्दवान हावड़ा लोकल को रोककर प्रदर्शन करना शुरू कर दिया। नित्य यात्रियों का आरोप है कि नित्य दिन ट्रेन अपने निर्धारित समय की अपेक्षा विलंब से प्लेटफार्म पर आती है जिसकी वजह से उन्हें अपने कार्यालय में डांट सुननी पड़ती है। इसके अलावा कई बार उनका पारिश्रमिक भी काट लिया जाता है। आज भी ट्रेन विलंब से आई तो यात्रियों का गुस्सा रेलवे के खिलाफ फूट पड़ा। आक्रोशित यात्रियों ने ट्रेन रोककर प्रदर्शन करना शुरू कर दिया। तकरीबन 2 घंटे तक ट्रेन रोककर यात्रियों ने अपना विरोध प्रकट किया बाद में दल बल के साथ जीआरपी आरपीएफ के जवान मौके पर पहुंचे और मामले में हस्तक्षेप करते हुए यात्रियों को समझा-बुझाकर एवं आश्वासन दिलवाकर रेल अवरोध खत्म करवाया, जिसके बाद रेल सेवाएं सामान्य हुई। रेल रोके जाने के वजह से हावड़ा बर्दवान में लाइन पर रेल सेवाएं प्रभावित रही, इसकी वजह से अन्य यात्रियों को भी असुविधा का सामना करना पड़ा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

2025 तक टीबी मुक्त होगा बंगाल, स्वास्थ्य विभाग की पहल

संदीप त्रिपाठी कोलकाता : राज्य के स्वास्थ्य विभाग द्वारा टीबी के इलाज के लिए विशेष पहल की जा रही है। 2025 तक टीबी मुक्त बंगाल के आगे पढ़ें »

ऊपर