ब्रेकिंग : बड़ा हादसा टला मालगाड़ी ट्रेन की बोगी पटरी से उतरी

मालबाजार :  धुपगुड़ी में मालगाड़ी ट्रेन की दो बोगी पटरी से उतर जाने की घटना को केंद्र करके हड़कम्प मची गयी थी गनीमत रही की एक बड़ा रेल हादसा होतें होतें टला गया है । हादसे का वजह से अलीपुरद्वार से सिलीगुड़ी वाया धुपगुड़ी रूट पर चलने वाली ट्रेनों का आवाजाही प्रायः 3 घंटा बंद रही । घटना गुरुवार की शाम साढ़े 3 बजे के करीब धुपगुड़ी शालबाड़ी स्टेशन इलाके का है । सूत्रों के मुताबिक ट्रेन सालबाड़ी स्टेशन में प्रवेश करने वाली थी इससे पूर्व ही भूभूया सेतु के निकट ट्रेन की दो बोगी पटरी से उतर गई । घटना की खबर पाकर सालबाड़ी रेल स्टेशन मास्टर समेत रेल कर्मी घटनास्थल पर पहुचने के बाद रेलवे का उच्च आलाधिकारियों मौके पर पहुंचे । शाम 5 बजकर 45 पर दुर्घटनाग्रस्त ट्रेन को हटाने के बाद पटरी से दोनों बोगी का हटाया गया । शाम 6 बजे के बाद फिर से इस रूट पर ट्रेनों की आवाजाही शुरू हुयी । मालूम हो की हादसे के वजह से कई लंबी दूरी की ट्रेनें धूपगुड़ी और फालाकाटा स्टेशनों पर खड़ी हुयी थी । सालबाड़ी रेल स्टेशन मास्टर मानस महंत ने बताया की मैन लाइन से स्टेशन प्रवेश करने से पहले यह घटना घटी है , हालांकि हादसे के कारणों का पता नहीं चल पाया है । स्थानीय निवासी आबू हनिफा ने बताया की तेज आवाज को सुनकर जब घर से बाहर निकलकर देखा तो ट्रेन की दो बोगी लाइन से नीचे उतरी हुयी थी

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

मानिकतल्ला में लापता बच्चे का शव तालाब से मिला

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : मानिकतल्ला थानांतर्गत बागमारी रोड स्थित जोड़ापुकुर तालाब से एक 7 वर्षीय बच्चे का शव बरामद किया गया। मृतक का नाम सौम्यदेव पहाड़ी आगे पढ़ें »

ऊपर