भाव नहीं दे रहा था प्रेमी, प्रेमिका ने कर दिया ब्लेड से हमला

डोमजूड़ के बांकड़ा इलाके की घटना
हावड़ा : प्रेमी पिछले कई दिनों से भाव नहीं दे रहा था, इसलिए रोड पर मिलते ही प्रेमिका ने प्रेमी पर ब्लेड से हमला कर दिया। यह घटना डोमजूड़ के बांकड़ा इलाके की है। इस मामले में पुलिस ने प्रेमिका के बड़े भाई को गिरफ्तार किया है। घायल शेख अफसर बांकड़ा के प्यादापाड़ा में कपड़ा का व्यवसाय करता है। 21 वर्षीय युवक के घर के निकट मंगलपाड़ा में रहने वाली नाज खातून नामक एक युवती से उसका प्रेम संपर्क था। पुलिस सूत्रों के अनुसार मंगलवार की रात अफसर जब स्थानीय क्लब से अपने दोस्तों के साथ बाहर निकल रहा था तभी नाज ने उसे बटतल्ला इलाके में फोन करके बुलाया। इस दौरान दोनों के बीच विवाद शुरू हो गा। इसके बाद नाज ने अपने बड़े भाई को भी फोन कर वहाँ बुला लिया। आरोप है कि वहीं मौका देखकर नाज ने अपने प्रेमी पर ब्लेड से वार कर दिया। नाज के बड़े भाई पर भी आरोप है कि उसने भी इस घटना को अंजाम दिया। हालाँकि सारी घटनाएँ इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। वहीं ब्लेड से घायल अफसर जैसे तैसे एक गैर सरकारी नर्सिंग होम में पहुँचा और उसका प्राथमिक इलाज किया गया। नर्सिंग होम के सूत्रों के अनुसार उसके सीने में 5 एवं हाथ में 10 टांके लगाये गये हैं। हालाँकि इलाज के बाद उसे छोड़ दिया गया है। इस घटना के बाद युवक ने बांकड़ा पुलिस फांड़ी में इसकी एक लिखित शिकायत दर्ज कराई है। दर्ज शिकायत के आधार पर पुलिस ने नाज के बड़े भाई अमन राजा को गिरफ्तार किया है और पूछताछ कर रही है। पुलिस का प्राथमिक अनुमान है कि अफसर नाज़ से संपर्क नहीं रखना चाहता था, इसलिए वह लगातार उसे नजरंदाज कर रहा था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

दोनों हाथ में पिस्तौल लेकर फेसबुक पर तस्वीर किया पोस्ट, पहुंचा हवालात

वाट्स ऐप ग्रुप बनाकर हथियारों की खरीद फरोख्त करता था अभियुक्त सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : दोनों हाथ में पिस्तौल लेकर फेसबुक पर तस्वीर पोस्ट करना एक युवक आगे पढ़ें »

ऊपर