सीमा सुरक्षा बल ने अपने ब्रास बैंड के साथ ‘आजादी का अमृत महोत्सव’ को हर्षोल्लास से इको पार्क में मनाया

राजारहाटः दक्षिण बंगाल सीमांत ने बुधवार 3 अगस्त को ‘आजादी का अमृत महोत्सव’ के तहत कार्यक्रमों की  श्रृंखला में इको पार्क, राजारहाट में ब्रास बैंड के साथ रंगारंग कार्यक्रम का आयोजन किया। इस कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य लोगों को आजादी के 75 साल पूरे होने तथा अपने गौरवशाली इतिहास, संस्कृति और उपलब्धियों को  मनाने के लिए ‘आजादी का अमृत महोत्सव’ पहल के बारे में जागरूक करना था। दक्षिण बंगाल सीमांत के महानिरीक्षक डॉ. अतुल फुलजेले ने कार्यक्रम का उद्घाटन किया। इस कार्यक्रम में सीमा सुरक्षा बल के वरिष्ठ अधिकारियों और सीमा प्रहरियों ने भाग लिया। इस कार्यक्रम को देखने के लिए सैंकड़ों स्थानीय महिलाएं, पुरुष और बच्चे पहुंचे। उन्होनें इस कार्यक्रम की काफी सराहना की।आगे उन्होंने कहा की इस तरह के कार्यक्रमों से लोगों में देश और बल के प्रति देश भावना जागती है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

बुधवार को इस विधि से करें गणेश जी के सिद्धि विनायक रूप की पूजा, बन जाएंगे बिगड़े काम

कोलकाता : सप्ताह का हर वार किसी देवी-देवता को समर्पित है। बुधवार का दिन भगवान शंकर और माता पार्वती के छोटे पुत्र गणेश जी का आगे पढ़ें »

ऊपर