चापड़ा में बम व मास्केट जब्त किए गए

नदियाः नदिया जिला में विधानसभा चुनाव का दिन करीब आने के साथ चापड़ा में राजनीतिक सरगर्मी बढ़ने लगी हैं। शनिवार की देर रात चापड़ा विधानसभा अंचल के किसान के घर के पिछवाड़े से शक्तिशाली बम और एक मास्केट पाये जाने से इलाका में सनसनी फैल गई। रविवार की सुबह थैलें में रखी गई सॉकेट बम पुलिस ने जब्त कर लिया। आरोप है कि अस्थिरता पैदा करने के लिए समाजविरोधियों ने बम व मास्केट लाकर रखा था।
यहां हम बताते चलें कि बांग्लादेश सीमा के निकट स्थित चापड़ा अंचल में बमबाजी आम बात है। पहले भी बम व फायरिंग से आम लोगों की जान जाने जैसी अप्रिय घटना यहां घट चूकी है। चापड़ा थाना के हृदयपुर पंचायत के बेदबेड़िया गांव के निवासी आसारउद्दीन मंडल के घर के पिछवाड़े से प्लास्टिक के थैला में रखा बम गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने बरामद किया। आसारउद्दीन पेशे से किसान है। उसकी पत्नी ने बताया कि घर के पीछे रद्दी सामान व बुहारन फेंका करती है। शनिवार दिन में साफ सफाई के दौरान कोई थैला नजर नही आया, शाम को तालाब से बच्चें मछली पकड़े, मछली का शिकार देखने उनके घर के अलावा आस पड़ोस के लोग भी मकान के पीछे स्थित तालाब के किनारे गये थें। उस समय भी किसी की नजर बिस्फोटक वालें थैले पर नही पड़ी। उनका आरोप है कि रात के अंधेरे में किसी ने थैला को रखा है, चापड़ा के दो पार्टियों के बीच घमाशान छीड़ा है, उनमें से ही किसी ने बम लाकर रखा है। थैला से सात शक्तिशाली बम मिला है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

गर्मी में संतुलित आहार लें

ग्रीष्म ऋतु में शरीर को स्वस्थ एवं तन्दुरुस्त रखने के लिए संतुलित आहार ही सर्वोत्तम स्रोत है। यूं तो हर ऋतु में ही स्वास्थ्य का आगे पढ़ें »

मसूड़ों को न करें नजर अंदाज

मसूड़ों की तकलीफ एक आम समस्या है। बहुत सारे लोग इस तकलीफ से जूझते हैं पर समय पर इलाज नहीं करवाते क्योंकि वे दांतों की आगे पढ़ें »

ऊपर