बशीरहाट में तृणमूल नेता के घर को लक्ष्य कर बमबारी

Bomb Blast

बशीरहाट : चुनावी माहौल के बीच बशीरहाट में तृणमूल नेता के घर को लक्ष्य कर बमबारी किये जाने को केंद्र कर फुलतल्ला इलाके में उत्तेजना फैल गयी। बमबारी के सीसीवीटी फुटेज के साथ ही तृणमूल नेता चंदन मुखर्जी ने बुधवार को बशीरहाट थाने में इसकी शिकायत दर्ज करवायी है। वह जिला तृणमूल के साधारण सचिव के पद पर हैं। चंदन का आरोप है कि भाजपा आश्रित समाजविरोधियों के हाथों उनके घर पर बमबारी कर उन्हें नुकसान पहुंचाया गया है अतः उनकी मांग है कि पुलिस इन अभियुक्तों के अविलंब गिरफ्तार करें। उन्होंने पुलिस को बताया कि रात लगभग साढ़े 12 बजे के करीब दो युवक मोटरसाइकिल पर उनके घर के सामने आये और घर को लक्ष्य कर 4 बम फेंके जिससे वह पूरा इलाका ही मानों कांप उठा। नेता ने अपने परिवार के सदस्यों को घर के पीछे हिस्से में भेज दिया ताकि उन्हें कोई नुकसान ना पहुंचे। नेता की शिकायत पर देर रात ही बशीरहाट थाने की पुलिस वहां पहुंची और बम के टुकड़ों को संग्रह कर ले गयी। इलाके में इससे उपजी परिस्थिति को देखते हुए पुलिस ने इलाके में पिकेटिंग की व्यवस्था की है। तृणमूल का आरोप है कि चुनाव के पहले माहौल को अंशात करने के लिए बाहरी युवकों को भाजापा ने इलाके में आश्रय दे रखा है। दूसरी ओर भाजपा ने इन सभी आरोपों से इनकार किया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

सावधान ! राज्य में डबल के बाद अब कोरोना के ट्रिपल म्यूटेंट ने दे दी दस्तक

पहले से ज्यादा खतरनाक यह वेरिएंट इम्यून सिस्टम को बेअसर कर शरीर पर प्रभावी हो जाता है कोरोना के दो अलग-अलग स्ट्रेन मिलने से यह डबल आगे पढ़ें »

शुक्रवार का दिन होगा शुभ फलदायी, बस करने होंगे ये उपाय

कोलकाता : शुक्रवार का दिन मां लक्ष्मी का होता है। शुक्रवार के दिन जो भक्त मां लक्ष्मी की पूजा करते हैं, उन्हें संसार के सभी आगे पढ़ें »

ऊपर