बैरकपुर में तृणमूल वार्ड कोऑर्डिनेटर के घर पर बमबारी

बैरकपुर : बैरकपुर पालिका प्रशासक मंडली के सदस्य व 23 नंबर वार्ड के तृणमूल वार्ड कोऑर्डिनेटर सुप्रभात घोष के घर को लक्ष्य कर शुक्रवार की देर रात बमबारी किये जाने को लेकर इलाके में तनाव फैल गया। खबर पाकर पालिका प्रशासक उत्तम दास शनिवार की सुबह वहां और परिस्थिति का मुआयना किया। सुप्रभात घोष ने आरोप लगाया कि इलाके में कुछ समाजविरोधी अपना प्रभाव जमाने की कोशिश कर रहे हैं और उन्होंने ही रात लगभग साढ़े 12 बजे के करीब उनके घर को लक्ष्य कर एक के बाद एक 4 बम मारे। उन्होंने आरोप लगाया ​कि भाजपा आश्रित ये समाजविरोधिया इलाके के निवासियों से वसूली करना चाहते हैं जिसका प्रतिवाद करने के कारण ही उन्हें डराने के लिए बमबारी की गयी है। वहीं उत्तम दास ने कहा ​कि इसकी जानकारी सीपी मनोज वर्मा को दी गयी है। साथ ही हमने मांग की है कि इस विषय में मामले को गंभीरता से लेते हुए उन सभी अभियुक्तों को गिरफ्तार किया जाये तो कि पिछले कुछ दिनों से इस इलाके में तांडव मचाये हुए हैं। दूसरी ओर भाजपा की ओर से इन आरोपों से इनकार किया गया है। साथ ही कहा गया है कि भाजपा को ऐसा करने की कोई आवश्यकता नहीं है जबकि यहां तो अब तृणमूल के गुंडों में वर्चस्व की लड़ाई चल रही है। यह तृणमूल के आपसी द्वंद्व का मामला है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

रोम विश्व सम्मेलन में वर्चुअल हिस्सा लेंगी ममता

कोलकाता : रोम में आयोजित होने वाले विश्व सम्मेलन में केंद्र के अड़ंगे के बाद ममता बनर्जी भी रोम नहीं जा सकेंगी मगर इस कार्यक्रम आगे पढ़ें »

ऊपर