सरकारी जमीन पर दखल को केंद्र कर दो गुटों में बमबारी

इलाके मे दहशत, 7अभियुक्त गिरफ्तार
दक्षिण 24 परगना : सरकारी वेट लैंड पर दखल को केंद्र कर दो गुटों में हुई झड़प के दौरान जमकर बमबारी हुई। झड़प के दौरान कई लोग बुरी तरह घायल हो गया।घटना रविवार की सुबह जयनगर थाना अंतर्गत मोम रेज गढ़ इलाके की है। जानकारी के अनुसार ढोसा सड़क मार्ग के ऊपर एक खास जमीन को लेकर कई दिनों से इलाके के 2 परिवारों के बीच विवाद चल रहा था। उस सरकारी जमीन पर कब्जा जमाने के लिए रविवार की सुबह परिवार के दो गुटों के बीच मारपीट हुई। इस दौरान दोनों गुटों ने एक दूसरे पर बम बारी के साथ लाठी, रॉड और धारदार हथियार से हमला कर दिया। इस घटना के दौरान दोनों गुटों के कई लोग भी घायल हुए हैं। इसके बाद स्थानीय लोगों ने घटना के विरोध मे घंटो सड़क जाम कर विरोध प्रदर्शन किया। इसके बाद लोगों द्वारा सूचना पाकर जय नगर थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर दोनों गुटों को समझा-बुझाकर सड़क अवरोध हटाया। इस बीच पुलिस ने इलाके में बम के छर्रे को संग्रह किया। जयनगर थाने के आईसी अतनु सांतरा ने बताया कि इस घटना में दोनों गुटों के 7 लोगों को गिरफ्तार किया गया। फिलहाल इलाके में पुलिस कि प‌िकेट बैठायी गई है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

महानगरः सिनेमा हॉल में स्क्रीनिंग….

कुछ सिनेमा हाल मालिकों ने सिंगल स्क्रीनिंग के साथ शुरू किया परिचालन सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः शहर के सिनेमा हॉल मालिकों ने कहा कि वे पश्चिम बंगाल सरकार आगे पढ़ें »

ऊपर