बर्दवान में प्यार से इंकार पर बमबाजी, 4 घायल

पांडबेश्वर : पश्चिम बर्दवान जिले के पांडबेश्वर में प्यार से इंकार पर बमबाजी का आरोप, बमबारी में चार लोग घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए बहादुरपुर उप स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। घटना शुक्रवार रात पांडबेश्वर थाना अंतर्गत जमुरिया नंबर 2 प्रखंड के भूरी गांव के डोम और बौरी पाड़ा में हुई। बम विस्फोट में माणिक बाद्यकर, तारक बाद्यकरकरर, हादु बाउरी और लक्ष्मीकांत बाउरी घायल हो गए। सभी घायलों को बहादुरपुर स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया है। इस घटना के बाद इलाके में तनाव का माहौल है, पुलिस छानबीन कर रही है। स्थानीय सूत्रों के मुताबिक इलाके की एक लड़की का इलाके के रहने वाले राजीव बाउरी से प्रेम प्रसंग चल रहा था। लेकिन लड़की के परिवार का दावा है कि पिछले एक साल से ऐसा कोई रिश्ता नहीं है। हालांकि, परिवार का आरोप है कि आरोपी राजीब ने लड़की को डराने-धमकाने के लिए तरह-तरह के हथकंडे अपनाए और अपने साथ संबंध बनाने के लिए दबाव बनाया। लड़की के परिवार वालों के मुताबिक आरोपी राजीव ने संबंध नहीं बनाने पर जान से मारने की धमकी भी दी थी।

लड़की के परिवार के मुताबिक, इलाके का रहने वाला राजीव बाउरी उनकी बेटी को प्रताड़ित कर जान से मारने की धमकी दे रहा था। मामले की सूचना पांडबेश्वर थाने में दी गई लेकिन पुलिस ने ऐसी कोई कार्रवाई नहीं की, जो शायद इस घटना का कारण है। बहरहाल, पांडबेश्वर थाने की पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

सोनागाछी में ओडिशा के व्यवसायी से लूटा 30 हजार रुपये

 कोलकाता : सोनागाछी में घूमने आए ओडिशा के व्यवसायी से 30 हजार रुपये और मोबाइल फोन लूट लिया गया। घटना बड़तल्ला थानांतर्गत इमाम बॉक्स लेन आगे पढ़ें »

ऊपर