शांतिपुर में तृणमूल के विजय जुलूस के दौरान बमबारी, 2 गिरफ्तार

नदियाः शांतिपुर विधानसभा उप चुनाव में जीत के उपलक्ष्य में सोमवार की रात तृणमूल के विजय जुलूस के दौरान बमबारी हुई जिसे लेकर राजनीतिक माहौल गरमा गया है। शांतिपुर थाना के हरिपुर ग्राम पंचायत के साहेबडांगा अंचल से गुजरने के दौरान पहले बमबारी फिर दो पक्षों में धक्कामुक्की हुई। खबर पाकर शांतिपुर थाने से विशाल पुलिस वाहिनी मौके पर पहुंची और लाठीचार्ज कर परिस्थिति को काबू में किया। बमबारी को केंद्र कर इलाके में तनाव व्याप्त है जिसे ध्यान में रखकर पूरी रात पुलिस इलाके में तैनात रही। मंगलवार की सुबह होने के साथ ही तनाव प्रभावित इलाकों के जंगल-झाड़ियों की तलाशी ली गयी कि कहीं झाड़ियों में बम छिपाकर तो नहीं रखा गया है ? लाठीचार्ज के दौरान पुलिस ने कई व्यक्तियों को पकड़ा और थाना ले आयी। उनमें से दो को गिरफ्तार कर बाकियों को छोड़ दिया गया। गिरफ्तार किये गये दोनों अभियुक्तों को मंगलवार को रानाघाट कोर्ट में पेश किया गया। साहेबडांगा गांव के तृणमूल के पंचायत सदस्य नासीरुद्दीन दाउ ने बताया कि विजय जुलूस शांतिपूर्ण रूप से जा रहा था मगर साहेबडांगा अंचल में जुलूस के बगल में कुछ लोगों ने बम फेंका। उनका आरोप है कि बम फेंकने वाले पहले भाजपा पार्टी करते थे और वे विधानसभा चुनाव के समय तृणमूल में शामिल हुए हैं, उन्हीं लोगों ने बमबारी की है। वहीं भाजपा नेतृत्व का आरोप है कि तृणमूल की आपसी गुटबाजी के चलते बमबारी की घटना घटी है हालांकि इस आरोप को खारिज करते हुए एक समय के भाजपा के मंडल अध्यक्ष तथा वर्तमान में शहर तृणमूल के नेता विप्लव कर ने कहा कि तृणमूल में कोई गुटबाजी नहीं है। तृणमूल को बदनान करने के लिए भाजपा के लोगों ने बम फेंकवाया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

कोलकाता: भाई की शादी में बचा खाना परोसने स्टेशन पहुंची बहन, सोशल मीडिया में हुई वायरल

कोलकाता :  भारत में शादी ब्याह समारोह के दौरान खानपान की बर्बादी बहुत देखने को मिलती है। छोटा समारोह हो या बड़ा आयोजन टारगेट से आगे पढ़ें »

ऊपर