भगवानपुर में तृणमूल व भाजपा कर्मियों के बीच जबर्दस्त बमबाजी

शुभेन्दु अधिकारी के सभा में शामिल होने पहुंचे थे कार्यकर्ता
खड़गपुर/कांथी: पूर्व मिदनापुर जिला अंतर्गत भगवानपुर में भाजपा व तृणमूल कर्मियों के बीच भारी बमबाजी होने की घटना सामने आई है। इस दौरान दोनों पक्षों से कई लोग घायल हो गए, जिन्हें चिकित्सा के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बमबाजी के दौरान कई घरों में तोड़फोड़ भी की गई है। घटना का सूत्रपात मंगलवार दोपहर से ही शुरू हुआ। इस दिन भगवानपुर में भाजपा नेता शुभेन्दु अधिकारी की सभा का आयोजन किया गया था, जिसमें काफी तादाद में लोगों की भीड़ हुई। आरोप है कि सभा से वापस घर लौट रहे भाजपा के एक कर्मी को रास्ते में पकड़ कर टीएमसी के समर्थकों ने बुरी तरह से पिटाई की जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया तथा उसे चिकित्सा के लिए तमलुक जिला अस्पताल में भर्ती कराया। इधर इस घटना के बाद ही भाजपा व टीएमसी के कार्यकर्ता रात के समय आपस में भिड़ गए तथा एक दूसरे के घरों में बमबाजी व तोड़फोड़ करने लगे। घटना में 2 और लोग घायल हो गए। सूचना मिलने के बाद मौके पर भारी तादाद में पुलिस के कर्मी पहुंचे तथा स्थिति को नियंत्रित किया। भाजपा व टीएमसी कर्मियों के बीच संघर्ष की इस घटना के बाद भगवानपुर के कई जगहों पर राजनीतिक तनाव की स्थिति व्याप्त है। भाजपा ने संघर्ष के लिए जहां टीएमसी को जिम्मेदार ठहराया है। वहीं जिला टीएमसी के नेताओं का कहना है कि राज्य में ममता बनर्जी की ओर से किए जा रहे विकास कार्यों को देखते हुए भाजपा को विधानसभा चुनाव में हार होने की आशंका सता रही है। जिसकी वजह से भाजपा के लोग ही टीएमसी कर्मियों पर हमला कर आतंक कायम करने के लिए कोशिश करने में लगे हुए हैं। मालूम हो कि इसके पहले भी नंदीग्राम में एक धार्मिक कार्यक्रम में शुभेन्दु अधिकारी की ओर से निकाले गए जुलूस में शामिल भाजपा के कई कार्यकर्ता वापस लौट रहे थे, तो उन कर्मियों पर हमला किया गया था। अब भगवानपुर में भाजपा व टीएमसी के बीच एक बार फिर से राजनीतिक संघर्ष होने से साधारण नागरिकों में चिंता व्याप्त है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

चैत्र नवरात्र पूजा-पाठ के ल‍िए ये सामग्रियां लेना न भूलें, पूजा रह जाती है अधूरी

कोलकाताः चैत्र नवरात्र की शुरुआत कल यानी क‍ि 13 अप्रैल मंगलवार से हो रही है। ऐसे में यकीनन आप भी मां दुर्गा की पूजन सामग्री आगे पढ़ें »

सात फेरे होते ही दुल्हन नगदी-जेवरात लेकर फरार

उत्तर प्रदेश : उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद में शादी का एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। परतापुर में हाईवे स्थित शिव मंदिर में आगे पढ़ें »

मप्र, छत्तीसगढ़, बंगाल समेत इन राज्यों में हो सकती तेज बारिश

किन्नर एकता को मारने के लिए दी गई 55 लाख रुपए की सुपारी

Delhi murder

शर्मनाक : मंदिर में तोड़फोड़ करने से रोका तो दलित बुजुर्ग पर चढ़ाया ट्रैक्टर, फिर पीटकर मार डाला

prashant

वायरल ऑडियो चैट पर बोले पीके- जो कहा वो सबकुछ पब्लिक, मोदी लोकप्रिय हैं इसलिए…

नवरात्रि कल, आज ही जुटा लें कलश स्थापना के लिए जरूरी सामग्री

बंगाल में मोदी का जाति कार्ड : दीदी की पार्टी ने अनुसूचित जाति को भिखारी कहा, यह बाबा साहब का अपमान

हरिद्वार कुंभ में उमड़ी भीड़, कोरोना नियमों का उल्लंघन, कई साधु कोरोना पॉजिटिव पाए गए

गर्मियों में टेनिंग होगी गायब चेहरे पर आएगा निखार

ऊपर