कमरहट्टी में तृणमूल पार्षद के फ्लैट से बम बरामद

किराएदार डेढ़ साल बाद लौटा था फ्लैट में
इलाके के लोगों में है दहशत
सन्मार्ग संवाददाता
कमरहट्टी : कमरहाटी के 37 नंबर अनवर बागान इलाके में शनिवार की देर रात पुलिस ने एक बंद फ्लैट से लगभग 50 टिफिन बम बरामद किए गये जिसको केंद्र करे इलाके में दहशत का माहौल है। आरोप है कि वह फ्लैट तृणमूल पार्षद कलामुद्दीन अंसारी के बेटे चंदन अंसारी का है जिसे उसने किराए पर दे रखा था। घटना की छानबीन में उतरी पुलिस ने रविवार को इस बाबत कुछ लोगों से पूछताछ की है। हालांकि घटना के बाद से चंदन अंसारी का कुछ अता पता नहीं है। वह इलाके से फरार बताया जा रहा है। उस बिल्डिंग के ओनर के बेटे शाहिद नूर ने बताया ग्राउंड फ्लोर में उस फ्लैट को चंदन अंसारी ने एक व्यक्ति को किराए पर दे रखा है जो कि पिछले डेढ़ साल से बिहार में था।
फ्लैट का ताला खोलते ही उसने जो देखा उससे उसके उड़ गये होश
शनिवार को जब वह घर लौटा तो उसने पाया कि फ्लैट के बाहर लगा ताला उसकी चाबी से खुल नहीं रहा। वहीं उसने देखा कि वह ताला भी बदल दिया गया है। इसके बाद उस व्यक्ति ने उसकेे पिता नूर आलम से चाबी का गुच्छा मांग कर किसी तरह ताला खोला। ताला खोलते ही उसने जो देखा उससे उसके होश ही उड़ गए। फ्लैट में लगभग 50 टिफिन बम पड़े थे। वहीं पास में एक गैस सिलेंडर भी रखा हुआ था। इसकेेे बाद उसने इलाके के लोगों को भी यह जानकारी दी। साथ ही खबर पुलिस को दी गई जिसके बाद कमरहट्टी थाने की पुलिस ने वहां पहुंचकर बमों को बरामद कर लिया।
‘कईयों की जान थी खतरे में’
शाहिद नूर का कहना है कि इस इलाके में कई दिनों से इस तरह से अवैध कार्य हो रहे हैं अतः पुलिस को इसे गंभीरता से लेना होगा ताकि इलाकेे से समाजविरोधियोंं को हटाया जा सके। उसका आरोप है कि अगर समय रहते वह बम बरामद नहीं होते तो कोई भी अप्रिय घटना घट सकती थी। बिल्डिंग में रहने वाले कईयों की जान भी जा सकती थी। दूसरी ओर इलाके के लोगों का भी कहना है कि पुलिस को इस मामले में सख्ती दिखानी होगी। घटना को लेकर तृणमूल की ओर से पूरे कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आयी हैं। वहीं अंचल के भाजपा नेता गोविंद झा ने आरोप लगाया है कि इस इलाके में समाज विरोधी बमों के साथ आना-जाना करते हैं बावजूद इसके पुलिस उनके विरुद्ध कार्रवाई नहीं करती। तृणमूल के नेताओं के संरक्षण में यह समाज विरोधी कमरहट्टी खुले आम रह रहे हैं अतः पुलिस को अपनी भूमिका का सही से पालन करना होगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

टैक्सी संगठन ने 12 व 13 अगस्त को हड़ताल का किया आह्वान

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः टैक्सी का किराया नहीं बढ़ा तो बंगाल टैक्सी एसोसिएशन ने हड़ताल की चेतावनी दी है। बंगाल टैक्सी एसोसिएशन (बीटीए) के महासचिव विमल गुहा आगे पढ़ें »

ऊपर