मुर्शिदाबाद में सीएए के खिलाफ प्रदर्शन में चले बम, दो लोगों की मौत

murshidabad

कोलकाता : पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के खिलाफ हो रहे प्रदर्शन ने हिंसक रूप ले लिया। यहां प्रदर्शन के दौरान देसी बम फेंके गए और गोलियां भी चलाई गईं। इस हिंसा में 2 लोगों की मौत हो गई, जबकि एक शख्स घायल हो गया। घायल व्यक्ति को अस्पताल ले जाया गया है। दरअसल, भारतीय नागरिक मंच की ओर से यहां बंद का ऐलान किया गया था, लेकिन इस बीच यहां से ‌हिंसा की खबरें आने लगीं। इस खबर के बाद पुलिस की टीम को स्थितियों पर नियंत्रण करने के लिए मौके पर भेजा गया।

दो समूहों के बीच हुई बहस ने लिया हिंसक रूप

वहीं पुलिस अधिकारी का कहना है कि सीएए को लेकर जलंगी में दो समूहों के बीच पहले तो बहस शुरू हुई और बाद में यही बहस झड़प में बदल गई। इसमें 2 लोगों की मौत हो गई और एक व्यक्ति घायल हो गया। घायल शख्स को मुर्शिदाबाद मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

पार्क सर्कस मैदान में 23 वें दिन सीएए विरोधी प्रदर्शन जारी

कोलकाता में संशोधित नागरिकता कानून (सीएए) के खिलाफ अनिश्चित काल के लिए पार्क सर्कस मैदान में धरने पर बैठी 60 मुस्लिम महिलाओं ने बुधवार को 23वें दिन भी अपना विरोध प्रदर्शन जारी रखा। इस मैदान को कोलकाता का शाहीन बाग कहा जा रहा है। वहीं इस विरोध प्रदर्श में गृहणियों से लेकर पेशेवर महिलाएं तक शामिल हैं, जिनके यहां से हटने की फिलहाल कोई योजना दिखाई नहीं दे रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

आरएसएस प्रमुख की समझदारी पर सोनम ने उठाए सवाल, हुईं ट्रोल

नई दिल्ली : आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत द्वारा तलाक को लेकर दिए गए बयान को फिल्म अभिनेत्री सोनम कपूर ने मूखर्तापूर्ण बताया है। सोनम ने आगे पढ़ें »

modis

मोदी और शाह को ‘आतंकवादी’ कहने पर मुस्लिम नेता के खिलाफ मामला दर्ज

सम्भल (उत्तर प्रदेश) : उत्तर प्रदेश में सम्भल जिले के नखासा क्षेत्र में संशोधित नागरिकता कानून (सीएए) और राष्ट्रीय नागरिक पंजी (एनआरसी) के विरोध में आगे पढ़ें »

ऊपर