भाटपाड़ा में स्कूल की इमारत पर बम मारा गया

भाटपाड़ा : भाटपाड़ा पालिका के 9 नंबर वार्ड के 6 नंबर गली स्थित कांकीनाड़ा हाई स्कूल की इमारत पर शुक्रवार की देर रात कुछ लोगों ने बम मारा जिसको केंद्र कर इलाके में हड़कंप मच गया। इलाके के कुछ लोगों ने 2 युवकों को वहां से भागते देखा था। दशमी की रात इस तरह से बमबारी को लेकर इलाके के लोगों ने पुलिस में शिकायत की जिसके बाद ही पुलिस ने वहां पहुंचकर छानबीन शुरू कर दी। घटना को लेकर जहां भाजपा की ओर से आरोप लगाया गया है ​कि तृणमूल के दो गुटों में तनाव को केंद्र कर इलाके में बमबारी के क्रम में स्कूल पर भी बम मारा गया है वहीं अंचल के तृणमूल नेता व पालिका प्रशासक गोपाल राउत ने कहा कि कुछ समाज​विरोधियों ने नशे में धुत होकर एक बम वहां फेंका था जिसकी जांच पड़ताल में पुलिस लग गयी है। यहां किसी तरह का विवाद नहीं हुआ।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

‘डीप फ्रीजर में कांग्रेस’ ममता का नेतृत्व चाहता है विपक्ष

ममता का नेतृत्व चाहता है ​विपक्ष, कांग्रेस 'डीप फ्रीजर' में : तृणमूल मुखपत्र फिर कांग्रेस के खिलाफ प्रखर हुई तृणमूल सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : तृणमूल और कांग्रेस के आगे पढ़ें »

ऊपर