बंगाल में ईंट भट्ठे के पास दो महिलाओं के शव मिले

bengal

बारूईपुर : पश्चिम बंगाल में दक्षिण 24 परगना जिले के बारूईपुर में एक ईंट भट्ठे के पास दो महिलाओं के शव पाए गए हैं। बरुईपुर पुलिस जिला एसपी राशिद मुनीर खान ने कहा कि अभी तक शवों की शिनाख्त नहीं हो पाई है। कुल्तली थाना क्षेत्र के डोंगझोरा में पाए गए शवों पर कपड़े अस्तव्यस्त थे। इससे यह अनुमान लगाया जा सकता है कि संभवत: महिलाओं के साथ बलात्कार के बाद उनकी हत्या कर दी गई और फिर शवों को ईंट भठ्ठे के पास फेंक दिया।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद किसी बात की पुष्टि

अधिकारी ने कहा,‘‘हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हम किसी भी बात की पुष्टि कर सकते हैं।’’ उन्होंने बताया कि जिस स्थान पर शव मिले थे वह मेरीगंज पुलिस चौकी और एक ग्राम पंचायत कार्यालय के करीब है। सूत्रों के अनुसार 2003 और 2010 में भी इस क्षेत्र में दो महिलाओं के शव पाए गए थे लेकिन वे मामले अभी तक हल नहीं हुए हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

रेणु के कालजयी उपन्यास ‘मैला आंचल’ की मूल प्रति चोरी

'परती परिकथा' और अधूरे उपन्यास 'कागज की नाव' की मूल प्रतियां भी ले गये चोर पटना : हिन्दी उपन्यास साहित्य में आंचलिक धारा के प्रवर्तक फणीश्वरनाथ आगे पढ़ें »

न्यायालय का सिविल सेवा परीक्षा 2020 स्थगित करने से इंकार

नयी दिल्ली: उच्चतम न्यायालय ने कोविड-19 महामारी और देश के कई राज्यों में बाढ़ की स्थिति के मद्देनजर चार अक्टूबर को होने वाली संघ लोक आगे पढ़ें »

ऊपर