बंगाल में भाजपा की जीत असंभव, हैट्रिक बनाएगी तृणमूल : काकुली

कोलकाता : बंगाल में तृणमूल जीत की हैट्रिक मनाएगी। भाजपा की जीत बंगाल में असंभव है। 2021 के विधानसभा चुनाव में जीत का विश्वास रख रही तृणमूल का दावा है कि ममता ही राज्य की बागडोर सभालेंगी क्योंकि बंगाल की जनता ममता बनर्जी के साथ है। पार्टी की सांसद डॉ. काकुली घोष दस्तीदार ने संवाददाताओं से कहा कि इस बार पार्टी विकासमूलक कार्यों को आधार बनाकर ही चुनाव लड़ेगी। भाजपा जितना चाहे आक्रमण कर ले, इससे तृणमूल को फायदा ही होगा। अगर भाजपा की रणनीति यही है तो अफसोस की बात यह है कि उसकी यह रणनीति पूरी​ तरह गलत साबित होने वाली है, क्योंकि इससे तृणमूल की मजबूती और बढ़ेगी।

काकुली ने कहा कि भाजपा इतने सालों में बंगाल में एक नेता तैयार नहीं कर पायी है, आज तृणमूल के नेताओं को उसे लेना पड़ रहा है। इसके लिए भाजपा रुपये और डर दिखाकर नेताओं को खरीद रही है। उन्होंने कहा कि किस आधार पर नेताओं को खरीदा जा रहा है यह तो ठीक से पता नहीं मगर कुछ तृणमूल के नेता हैं जो जीतने के बाद कभी जनता के बीच गये ही नहीं और उन्हें आभास था कि इस बार पार्टी उन्हें टिकट नहीं देने वाली है। इसी तरह कुछ नेताओं को यह मालूम है कि अगला चुनाव लड़ने लायक उनका स्वास्थ्य ही नहीं है। ऐसे स्वार्थी नेता अगर भाजपा में जा रहे हैं तो उससे पार्टी का नुकसान नहीं होने वाला है। 2021 के चुनाव में तृणमूल जीत की हैट्रिक बना रही है और ममता बनर्जी मुख्यमंत्री बन रही हैं, यह तय है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

अर्जुन तेंदुलकर का मुंबई की सीनियर टीम में पदार्पण

मुंबई: महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर के 21 वर्षीय पुत्र और बायें हाथ के उभरते हुए तेज गेंदबाज अर्जुन तेंदुलकर ने शुक्रवार को यहां हरियाणा के आगे पढ़ें »

नार्वे में कोरोना वैक्‍सीन लगवाने के बाद 13 लोगों की मौत

सवालों के घेरे में फाइजर का टीका ओस्‍लो : नार्वे में नए साल के 4 दिन बाद फाइजर की कोरोना वायरस वैक्‍सीन को लगाने का काम आगे पढ़ें »

ऊपर