भाजपा का आईटी प्रकोष्ठ फैला रहा है झूठ, लोग सतर्क रहें – ममता

दिशा रवि की गिरफ्तारी निंदनीय
कोलकाता : मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने 22 वर्षीय जलवायु कार्यकर्ता दिशा रवि की गिरफ्तारी की सोमवार को निंदा की और कहा कि भाजपा सरकार को सबसे पहले अपने आईटी प्रकोष्ठ के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए जिसके बारे में मुख्यमंत्री ने झूठ फैलाने का आरोप लगाया। भगवा दल के आईटी प्रकोष्ठ के सदस्य टीएमसी का सदस्य होने का ढोंग कर लोगों को फोन कर रहे हैं और उनकी पार्टी की छवि खराब कर रहे हैं। उन्होंने कोलकाता पुलिस से इस पर गौर करने को कहा है।
तृणमूल को बदनाम करने की साजिश
सीएम ने कहा कि हमलोगों ने शिकायत पायी है कि यादवपुर विश्वविद्यालय के कई अध्यापकों को एक प्राइवेट नम्बर से फोन किया गया है। कुछ देर उनसे बातचीत करने के बाद तृणमूल का नाम लेकर गालीगलौज की गयी। सीएम ने कहा कि भाजपा के आईटी सेल का यह काम है। पुलिस से कहा है कि इस घटना की जांच करे। ममता ने लोगों से कहा कि ऐसे फोन मत उठाएं, ध्यान दें कि वह क्या कह रहा है। फिर उस नंबर के विरुद्ध पुलिस स्टेशन में एफआईआर कराएं। पुलिस कार्रवाई करेगी।
रसोई घरों में आग लगा रहे हैं एलपीजी के दाम – ममता
मुख्यमंत्री ने सोमवार को एलपीजी के दाम में बढ़ोतरी को लेकर केंद्र सरकार पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि कभी गैस, कभी पेट्रोल, तो कभी डीजल का दाम बढ़ा दिया जाता है। चुनाव से पहले भाजपा एलपीजी और डीजल के दाम में बेतहाशा वृद्धि करती है और जैसे ही चुनाव नजदीक आते हैं वह इसे कम करना शुरू कर देती है। सीएम ने कहा कि एक परिवार जिसकी आय 5000 हो वो 800 रुपये गैस का दाम कैसे देगा। अगर उसे महीने में 2 सिलेंडर लगेंगे तो उसका और अन्य खर्च कैसे चलेगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

गोद में रखकर लैपटॉप से काम करने की ना करें भूल, संतान सुख से हो जाएंगे वंचित

कोलकाताः वर्क फ्रॉम होम का चलन बढ़ गया है और लोग घंटो-घंटो लगातार लैपटॉप पर काम करते हैं तो ऐसे में अगर लंबे समय तक आगे पढ़ें »

भाजपा ने जारी की उम्मीदवारों की लिस्ट, ममता के सामने शुभेंदु

कोलकाता : पश्चिम बंगाल चुनावों के लिए टीएमसी के बाद भाजपा ने अपने उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर दी है। लिस्ट के मुताबिक ममता बनर्जी आगे पढ़ें »

ऊपर