भाजपा के बूथ अध्यक्ष के घर में आग लगाने का आरोप

बारासात : बारासात अंचल के अशोकनगर में भाजपा के बूथ अध्यक्ष अनिर्वाण राय के घर में आग लगाने का आरोप तृणमूल पर लगा है। यह घटना शनिवार की रात अशोकनगर-कल्याणगढ़ पालिका के 4 नंबर वार्ड इलाके में घटी। अनिवार्ण का आरोप है कि शुक्रवार की रात सारे काम निपटाकर वह अपने कमरे में सो रहा था जब उसे जलने की गंध का पता चला इस पर उसने कमरे से बाहर निकलकर देखा तो पाया कि कुछ लोगों ने दूसरे कमरे में खिड़की से किरोसिन उड़ेकर कमरे में रखे बिस्तर व पार्टी के झंडों में आग लगा दी थी। इससे वहां रखे फ्लेक्स व पोस्टर में तेजी से आग पकड़ ली। आग तेजी से फैलते देख उसने शोर मचाया जिससे उसके परिवार के अन्य सदस्य पर पड़ोसी वहां पहुंच गये और उन्होंने पानी डालकर कमरे में लगी आग को किसी तरह काबू में किया। अनिर्वाण ने आरोप लगाया तृणमूल आश्रित समाजविरोधियों ने यह सब किया है। दूसरी ओर इस घटना की खबर पाकर अशोकनगर की भाजपा उम्मीदवार तनुजा चक्रवर्ती भी वहां पहुंची। उन्होंने आरोप लगाय कि 4 नंबर वार्ड पर तृणमूल किसी भी हाल में अपना कब्जा जमाये रखना चाहती है जबकि दूसरी ओर से लोग भाजपा की ओर आकृष्ट हैं जिसे देखते हुए ही भाजपा कर्मी-समर्थकों के साथ तृणमूल के गुंडे हिंसा कर रहे हैं। दूसरी ओर तृणमूल की ओर से इन आरोपों से इनकार किया गया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

ममता बनर्जी के 2 मंत्री सहित 4 नेताओं को मिली जमानत

- सीबीआई की हिरासत की अर्जी खारिज कोलकाताः नारदा स्टिंग ऑपरेशन मामले में गिरफ्तार मंत्री सुब्रत मुखर्जी, मंत्री फिरहाद हकीम, पूर्व मे मेयर  शोभन चटर्जी और आगे पढ़ें »

चक्रवात ताउते में पी 305 नाव लापता, 273 लोग सवार

- आईएनएस कोच्चि सर्च और रेस्क्यू अभियान में जुटी मुंबई : चक्रवात ताउते का कहर लगातार बढ़ता ही जा रहा है।  भीषण चक्रवाती तूफान ताउते अरब सागर आगे पढ़ें »

ऊपर