‘उत्तर बंगाल में भाजपा की अंत शुरूआत हुई’

कहा – राज्य में भाजपा का पतन निकट
अलीपुरदुआर के भाजपा अध्यक्ष सहित 7 नेता तृणमूल में शामिल
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : उत्तर बंगाल में भाजपा को झटका लगा है। यहां अलीपुरदुआर जिले के पार्टी अध्यक्ष गंगा प्रसाद शर्मा सोमवार को तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो गए। उनके साथ प्रांत में भाजपा के सात अन्य नेताओं ने भी तृणमूल कांग्रेस का दामन थाम लिया। पार्टी मुख्यालय तृणमूल भवन में हुई इस ज्वाइनिंग के दौरान तृणमूल के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुखेंदु शेखर राय, तृणमूल नेता मुकुल राय, मंत्री ब्रात्य बसु उपस्थित रहे। इस दौरान मुकुल राय ने दावा किया कि यह बंगाल में भगवा दल की समाप्ति की शुरूआत है। मुकुल राय हाल ही में भाजपा को छोड़कर वापस तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो गए थे। मुकुल राय ने कहा कि वर्ष 2019 के लोकसभा चुनाव के साथ ही भाजपा का उदय हुआ था और उसे उत्तर बंगाल में कई सीटों पर जीत मिली थी और अब इसी क्षेत्र से भगवा दल का पतन शुरू होगा। उन्होंने आरोप लगाया आगे जो होने वाला है, यह केवल उसकी झलक भर है। राज्य में भाजपा का पतन निकट है। मुकुल राय से पूछा गया कि भाजपा विधायक शुभेंदु अधिकारी ने उन्हें भाजपा के टिकट पर विधायक चुने जाने पर पार्टी छोड़ने के साथ ही पद छोड़ने की बात कही है, इस पर मुकुल राय ने कहा सबसे पहले उन्हें यह देखना चाहिए कि उनके पिता शिशिर अधिकारी ने क्या किया? मुकुल राय तृणमूल कांग्रेस की उस मांग का जिक्र कर रहे थे, जिसमें टीएमसी छोड़कर भाजपा में जाने वाले कांठी से सांसद शिशिर अधिकारी को पार्टी अयोग्य ठहराने की मांग कर रही है। वहीं गंगा प्रसाद शर्मा ने आरोप लगाया कि भाजपा ने विधानसभा चुनाव के टिकट बंटवारे के दौरान जमीनी कार्यकर्ताओं की भावनाओं को नजरअंदाज किया। किसी भी फैसले पर स्थानीय नेताओं के सलाह मशविरा नहीं लिया गया है। कई बार तो फैसले लेने के बाद जिला नेताओं को जानकारी मिलती थी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

घर में जरूर लगाएं इन 7 में से कोई एक मूर्ति, बहुत फायदा होगा

कोलकाताः आजकल घरों में देखने को मिलता है कि लोग सजावट के लिए मूर्तियां रखते हैं। ये मूर्तियां मैटल की हो सकती हैं, कांच की आगे पढ़ें »

ऊपर