झाड़ग्राम में 4 सीटों के लिए भाजपा के 100 उम्मीदवार

294 सीटों के लिए 42000 से अधिक आवेदन
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : सीटें केवल 4, लेकिन उम्मीदवार होना चाहते हैं 100 लोग। कुछ ऐसी ही हालत है झाड़ग्राम भाजपा के अंदर की। भाजपा के ड्रॉप बॉक्स में इन 4 सीटों के लिए 100 से अधिक आवेदन किये गये हैं। हालांकि इसे लेकर भाजपा ने कहा है कि लोकतांत्रिक व्यवस्था में हर किसी को उम्मीदवार होने का हक है। चुनाव के दिन की घोषणा हो गयी है और अब पार्टियों के उम्मीदवार की घोषणा बाकी है। हालांकि अब उम्मीदवाराें के चयन में भाजपा को काफी माथा – पच्ची करनी पड़ रही है। पार्टी सूत्रों के अनुसार, झाड़ग्राम में भाजपा के जिलोें के विभिन्न महासचिव से लेकर युवा मोर्चा, महिला मोर्चा समेत और भी अन्य शाखा संगठनों के विभिन्न नेता उम्मीदवार होना चाहते हैं। पार्टी सूत्रों का कहना है कि कुल 294 विधानसभा सीटों के लिए भाजपा के पास 42000 से अधिक आवेदन आये हैं।
भाजपा सूत्रों का कहना है कि झाड़ग्राम जिला की 4 विधानसभा के लिए महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष, जिला पर्यवेक्षक, एसटी मोर्चा की जिलाध्यक्ष, युवा मोर्चा के महासचिव, जिला युवा मोर्चा के एक प्रदेश नेता, भाजपा के प्रवक्ता, शिक्षक संगठन के एकाधिक जिला नेता व भाजपा के जिला सचिव समेत जिलों के विभिन्न मण्डल अध्यों के नाम भी उम्मीदवार के लिए सामने आये हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

एक ओवर में 3 विकेट झटक शाहबाज ने पलटा पासा, 6 रन से जीता बेंगलोर

चेन्नई : आईपीएल 2021 के छठे मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) ने सनराइजर्स हैदराबाद को करीबी मुकाबले में 6 रन से हरा दिया। टॉस आगे पढ़ें »

भारतीय हॉकी टीम ने अर्जेंटीना को 4-2 से हराया

ब्यूनस आयर्स : भारतीय हॉकी टीम ने आखिरी अभ्यास मैच में बुधवार को अर्जेंटीना को 4-2 से हराया। भारत के लिये रूपिंदर पाल सिंह, जसकरण आगे पढ़ें »

ऊपर