भाजपाइयों ने किया बेलघरिया थाने का घेराव

बेलघरिया : कमरहट्टी पालिका के 29 नंबर वार्ड 4 नंबर रेल गेट इलाके में गत कुछ दिनों से भाजपा प्रार्थी राजू बनर्जी ने समर्थन में लगाये गये बैनर-पोस्टर फाड़ने, दीवार लेखन मिटाने व कर्मियों के साथ मारपीट की घटनाओं को लेकर पहले से तनाव का माहौल है वहीं रविवार की रात एक बाद फिर ऐसी घटनाओं को अंजाम दिया। भाजपा कर्मियों ने आरोप लगाया कि प्रार्थी के समर्थन में उन्होंने बैनर-पोस्टर लगाये थे ​जो कि फाड़कर जला दिये गये हैं। इसके प्रतिवाद में सोमवार को प्रार्थी राजू बनर्जी के नेतृत्व में भाजपा कर्मी-समर्थकों ने बेलघरिया थाने का घेराव कर प्रदर्शन किया। उन्होंने आरोप लगाया कि तृणमूल के गुंडे लगातार यहां अशांति फैलाने की कोशिश कर रहे हैं। सीसीटीवी फुटेज सहित थाने में अभियुक्तों के विरुद्ध शिकायत की गयी है और हम अविलंब उनकी गिरफ्तारी की मांग करते हैं। उन्होंने कहा कि हमने हिंसा की इन घटनाओं को लेकर आयोग में भी शिकायत कर दी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

90 ड्राइवरों व गार्ड के संक्रमित होने के बाद लोकल ट्रेनों का संचालन प्रभावित

कोलकाता : पूर्व रेलवे ने मंगलवार को कहा कि 90 ड्राइवरों और गार्ड के कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद उसने अभी तक सियालदह आगे पढ़ें »

ब्रेकिंगः नरेंद्र मोदी के संबोधन से जुड़ी हर बात यहां

नई दिल्लीः प्रधानमंत्री ने देश के नाम पर संबोधन शुरू कर दिया है। आइए जानते हैं संबोधन की मुख्य बातें। मोदी ने कहा, ‘साथियो! अपनी आगे पढ़ें »

ऊपर