केवल अफवाह या वाकई कुछ बड़ा बदलाव होनेवाला है हावड़ा में

भाजपा का दावा – कुछ हेवीवेट नेताओं की चल रही है भाजपा में ज्वाइन करने की बात
हावड़ा : राज्य में ठंडी हवा बहने के साथ ही चल रही है पार्टी बदलने की हवा। विधानसभा चुनाव करीब में है और इसके पहले ही कुछ हेवीवेट नेता पार्टी छोड़ रहे हैं तो कुछ अपने पद को छोड़ रहे हैं। तृणमूल छोड़कर कुछ हेवीवेट नेता भाजपा में शामिल हो गये। वहीं हावड़ा में ​भी पिछले कुछ दिनों से बड़े स्तर पर हेवीवेट नेताओं के लिए यह अफवाह उड़ाई जा रही है कि वे जल्द ही भाजपा ज्वाइन कर सकते हैं। वहीं भाजपा भी लगातार यह दावा करती नजर आ रही है। ​इसके बाद एक बार फिर हावड़ा में यह अफवाह फैलायी जा रही है कि हावड़ा का कोई एक हेवीवेट नेता भाजपा में ज्वाइन कर सकता है। इसे लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है। गत बुधवार को भी भाजपा ने अपना बड़ा दमखम दिखाते हुए गाजे बाजे के साथ एक विशाल जुलूस निकाला। इस जुलूस का मुख्य लक्ष्य था हजारों कर्मियों को भाजपा में शामिल कराना। इस अवसर पर योगदान मेला के माध्यम से हावड़ा के मशहूर तृणमूल नेता व राज्य के मंत्री अरूप राय के करीबी श्रीकांत घोष, लक्ष्मीकांत तिवारी, राष्ट्रीय भोजपुरिया एकता मंच के त्रिभुवन कुमार मिश्रा सहित हजारों लोगों ने विभिन्न राजनीतिक दलों को छोड़कर भाजपा का दामन थामा। वहीं इस दौरान भाजपा के सांसद सौमित्र खां ने एक बार फिर इशारे में कहा कि हावड़ा के एक और हेवीवेट नेता जिनका नाम शायद ही किसी के दिमाग में आया होगा, वह भी जल्द भाजपा ज्वाइन करेंगे, क्योंकि उन्होंने कहा कि क्रिकेटर तो पहले ही चला गया और अब फुटबॉलर जायेगा। देखा जाये तो लक्ष्मीरतन शुक्ला ने केवल अपने मंत्री पद व जिलाध्यक्ष पद को छोड़ा है। वे विधायक के टेन्योर तक अपने उक्त पद पर बने रहेंगे। साथ ही जब लक्ष्मीरतन शुक्ला ने संवाददाताओं के सामने अपना मुंह खोला तो उन्होंने साफ कर दिया कि वे अब स्पोर्ट्स को अपना समय देंगे। वहीं भाजपा में ज्वाइन करनेवाली बात को उन्होंने सिरे से ही नकार दिया था। देखा जाये तो भाजपा लगातार यह दावा कर रही है कि उनकी पार्टी में बड़े नेता शामिल होंगे लेकिन हावड़ा में यह केवल अफवाह है कि वाकई कुछ बड़ा बदलाव होगा, यह देखना अभी बाकी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

सोनारपुर में तृणमूल समर्थकों के घरों पर पथराव व मारपीट

दक्षिण 24 परगना : चुनाव के बाद सोनारपुर उत्तर विधानसभा में तृणमूल व भाजपा समर्थकों के बीच हिंसा का दौर चला, जिससे इलाके में उत्तेजना आगे पढ़ें »

चैत्र नवरात्र पूजा-पाठ के ल‍िए ये सामग्रियां लेना न भूलें, पूजा रह जाती है अधूरी

कोलकाताः चैत्र नवरात्र की शुरुआत कल यानी क‍ि 13 अप्रैल मंगलवार से हो रही है। ऐसे में यकीनन आप भी मां दुर्गा की पूजन सामग्री आगे पढ़ें »

सात फेरे होते ही दुल्हन नगदी-जेवरात लेकर फरार

मप्र, छत्तीसगढ़, बंगाल समेत इन राज्यों में हो सकती तेज बारिश

किन्नर एकता को मारने के लिए दी गई 55 लाख रुपए की सुपारी

Delhi murder

शर्मनाक : मंदिर में तोड़फोड़ करने से रोका तो दलित बुजुर्ग पर चढ़ाया ट्रैक्टर, फिर पीटकर मार डाला

prashant

वायरल ऑडियो चैट पर बोले पीके- जो कहा वो सबकुछ पब्लिक, मोदी लोकप्रिय हैं इसलिए…

नवरात्रि कल, आज ही जुटा लें कलश स्थापना के लिए जरूरी सामग्री

बंगाल में मोदी का जाति कार्ड : दीदी की पार्टी ने अनुसूचित जाति को भिखारी कहा, यह बाबा साहब का अपमान

हरिद्वार कुंभ में उमड़ी भीड़, कोरोना नियमों का उल्लंघन, कई साधु कोरोना पॉजिटिव पाए गए

ऊपर