उत्तरपाड़ा में पीएम व अमित शाह के पोस्टर पर पोता कालिख

bjp

हुगली : उत्तरपाड़ा और हिंदमोटर इलाके में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह, यूपी के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य सहित अन्‍य भाजपा नेताओं के पोस्टर पर कालिख पोते जाने से राजनीति गरमा गई है। भाजपा नेता पंकज राय ने आरोप लगाया कि तृणमूल कांग्रेस बंगाल की संस्कृति नष्ट कर रही है। उन्होंने बताया कि पार्टी के तरफ पुलिस और प्रशासन को इस घटना की जानकारी दी गई है। यदि अविलंब इस दिशा में कार्रवाई नहीं की जाती है तो भाजपा की तरफ से बड़ा आंदोलन किया जाएगा। भाजपा के आरोपों को सिरे से नकारते हुए हुगली जिला तृणमूल कांग्रेस के अध्यक्ष दिलीप यादव ने बताया कि ऐसी संस्कृति तृणमूल कांग्रेस की नहीं है। तृणमूल कांग्रेस घटिया राजनीति में विश्वास नहीं करती है। उनके अनुसार किसी भी पार्टी के नेता के पोस्टर इत्यादि पर कालिख पोतना सरासर ओछी हरकत है। दिलीप यादव के अनुसार ममता बनर्जी ने उन्हें विकास का पाठ पढ़ाया है किसी राजनेता के पोस्टर के मुंह पर कालिख पोतने का नहीं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

टीएमसी उम्मीदवारों की लिस्ट जारी

कोलकाताः पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव 2021 के पहले टीएमसी और बीजेपी के बीच राजनीति जंग जारी है। दोनों पार्टियों ने अब पहले और दूसरे चरण के आगे पढ़ें »

फरेबी आशिक से माशूका का ‘सॉलिड’ बदला, करनी पड़ गई आधी रात में शादी

बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली से अजब-जगब मामला सामने आया है। यहां एक प्रेमिका प्रेमी के दरवाजे पर धरने पर बैठ गई। उसने जमकर हंगामा किया। आगे पढ़ें »

ऊपर