रानाघाट में राजनीतिक हिंसा की बलि चढ़ा भाजपा कर्मी

तृणमूल पर पीट पीटकर हत्या का लगा आरोप
नदियाः चुनाव परिणाम आने के बाद नदिया में हुई हिंसा की बलि एक भाजपा कर्मी चढ़ गया। यह घटना रानाघाट दक्षिण विधानसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार मुकुटमणि अधिकारी की जीत के कुछ घंटों बाद अर्थात रविवार की मध्य रात को घटी। आरोप है कि भाजपा कर्मी उत्तम घोष (48) को लक्ष्य कर उस पर हमला किया गया और उसे पीट-पीटकर मार डाला गया। गांगनापुर थानांतर्गत देवग्राम पंचायत के अधीन विवेकानंद पल्ली का निवासी उत्तम खेतीबारी का काम करता था। उसकी पत्नी अपर्णा घोष का आरोप है कि हमलावर तृणमूल समर्थक थे जो पास के बाजार अंचल के रहनेवाले हैं। उसके पति को इस बेरहमी से मारा गया कि उसका सिर फट गया और मौके पर ही उसकी मौत हो गई। इसके बावजूद वे हत्यारे धड़ से सिर अलग करने के लिए धारदार हथियार ढूंढने लगे। पति को बचाने में उसे भी चोट पहुंची। अभियुक्तों की मार से उसका पैर टूट गया है। रानाघाट 41 नंबर भाजपा मंडल के युव सह अध्यक्ष हारु मिस्त्री का आरोप है कि मतदान के पहले से ही तृणमूल कर्मी इलाके के भाजपा कार्यकर्ताओं को डरा धमका रहे थे। उनके हमले का डर तो था पर वे इतने अधिक हिंसक हो उठेंगे, इसका अनुमान नहीं था। दावा है कि उत्तम उनके पार्टी का समर्थक था। रोजगारकर पारिवार पालन के साथ सक्रियता से भाजपा का समर्थन करता था। उन्होंने मांग उठायी है कि दोषियों को अविलंब गिरफ्तार कर कठोर सजा दिलवाने की व्यवस्था प्रशासन करे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

ऑक्सीजन कालाबाजारी मामला: नवनीत कालरा को तीन दिनों की पुलिस रिमांड में भेजा गया

नई दिल्ली: दिल्ली खान मार्केट में ऑक्सीजन कंसंट्रेटर की कालाबाजारी के आरोपी नवनीत कालरा को दिल्ली की साकेत कोर्ट ने तीन दिन की पुलिस रिमांड में आगे पढ़ें »

ममता बनर्जी के 2 मंत्री सहित 4 नेताओं को मिली जमानत

- सीबीआई की हिरासत की अर्जी खारिज कोलकाताः नारदा स्टिंग ऑपरेशन मामले में गिरफ्तार मंत्री सुब्रत मुखर्जी, मंत्री फिरहाद हकीम, पूर्व मे मेयर  शोभन चटर्जी और आगे पढ़ें »

ऊपर