आनंदपुर में भाजपा कर्मी के घर पर हमला, तोड़फोड़

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : विधानसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद से ही राज्यभर में लगातार विभिन्न जगहों पर हिंसा जारी है। इसी कड़ी में सोमवार की रात को आनंदपुर थानांतर्गत पश्च‌िम चौभागा इलाके में ए भाजपा कर्मी घर पर हमला किया गया। आरोप है कि में 15 से 20 लोगों ने घर में जमकर तोड़फोड़ की। इस दौरान परिवार की महिलाओं को भी बुरी तरह से पीटा गया। घटना को लेकर घायल भाजपा समर्थक पप्पू कुमार कुंअर ने आनंदपुर थाने में शिकायत दर्ज करायी है। भाजपा समर्थक का आरोप है कि शिकायत करने के बावजूद पुलिस की तरफ से अभियुक्तों के खिलाफ कोई भी कार्रवाई नहीं की गयी।
घायल भाजपा समर्थत पप्पू कुंआर ने बताया कि चुनाव का रिजल्ट घोषित होने के बाद से कुछ लोगों ने उसके घर पर हमला कर दिया। सोमवार की रात को 15 से 20 की संख्या में असामाजिक तत्व उनके घर में आ धमके और गाली-गलौज करने के साथ घर में जमकर तोड़फोड़ की। परिवार के प्रत्येक सदस्य को बुरी तरह से पीटा गया। घटना को लेकर 100 डायल करने पर पुलिस पहुंटी लेकिन अभियुक्तों के खिलाफ कार्रवाई नहीं की। पप्पू का कहना है कि पुलिस की विवशता के कारण असामाजिक तत्वों का मनोबल और बढ़ रहा है। अब इलाके के बदमाश लगातार उन्हें धमकियां दे रहे हैं। पप्पू का आरोप है कि आते-जाते समय निरंतर इलाके के कुछ बदमाश घर को लक्ष्य कर ईंटा-पत्थर फेंककर भाग जा रहे हैं, इसके कारण घर में उनका परिवार आतंक के साथ रहने को मजबूर ह।

शेयर करें

मुख्य समाचार

एयर एशिया की उड़ान भरने से पहले जरूर पढ़े ये खबर

मुंबईः विमानन कंपनी एयरएशिया इंडिया ने सोमवार को कहा कि पश्चिम बंगाल में 15 दिनों के लॉकडाउन लागू होने के मद्देनजर राज्य में आने-जाने वाली आगे पढ़ें »

848 अंक उछलकर 49580 पर बंद हुआ सेंसेक्स, निफ्टी 15 हजार के करीब

मुंबईः आज सप्ताह के पहले कारोबारी दिन यानी सोमवार को शेयर बाजार में खरीदारी हुई और यह जोरदार बढ़त के साथ बंद हुआ। बॉम्बे स्टॉक आगे पढ़ें »

ऊपर