उलूबेड़िया में भाजपा कर्मी का मिला झूलता शव

death

हावड़ा : हावड़ा में वोट के दिन उलूबेड़िया में एक भाजपा कर्मी का झूलता हुआ शव बरामद किया गया। आरोप त़ृणमूल पर ही लगाया गया है। सूत्रों के अनुसार उलूबेड़िया पूर्व के श्यामसुंदर चक गांव में नंद नस्कर नामक उक्त का शव मिला। बताया जाता है कि गत शुक्रवार की रात तक वह इलाके में भाजपा के झंडे लगाने का काम कर रहा था। इसके बाद वह घर लौटकर खाना खाने लगा और उससे मिलने कई लोग् आ गये। वह बाहर के बारमंदे में बात करने लगा। घरवाले सो गये थे। दूसरे दिन उठे तो देखा कि बरामदे में ही उसका शव लटक रहा है। यह सूचना इलाके में फैलते ही आंतक फैल गयी। स्थानीय भाजपा नेता का आरोप है कि वह पिछले कई सालों से भाजपा से जुड़ा हुआ था। कई बार तृणमूल की ओर से उन्हें धमकाया जा रहा था। देखा जाये तो गत 1 महीने में 19 भाजपाइयों की हत्या की जा चुकी है। वहीं वोट से पहले इलाके को अंशात करने की कोशिश की जाती है। वहीं इस घटना की सूचना मिलते ही उलूबेड़िया की पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन में जुट गयी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

रोजाना गर्म पानी पीते हैं तो रुक जाइए, जान लीजिए सरकार का नया दावा

कोलकाताः कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया में कोहराम मचा रखा है। हर तरफ हाहाकार मचा हुआ है। भारत में भी कोविड-19 संक्रमण बहुत तेजी से आगे पढ़ें »

महिला हॉकी : कप्तान रानी समेत 6 सदस्यों ने दी कोरोना को मात

नयी दिल्ली : भारतीय महिला हॉकी की कप्तान रानी रामपाल और टीम की उनकी 6 अन्य साथियों के साथ दो सहायक सदस्य बेंगलुरु में भारतीय आगे पढ़ें »

ऊपर