जगदल में भाजपा कर्मी पर चली गोली, की गयी घर पर बमबारी

भाटपाड़ा : उत्तर 24 परगना जिले में जहां 16 विधानसभाओं में इसदिन चुनाव की सरगर्मी रही वहीं बैरकपुर शिल्पांचल का भाटपाड़ा इसदिन भी शांत नहीं रहा। भाटपाड़ा पालिका के 17 नंबर वार्ड के गुप्ता बागान इलाके में बमबारी की गयी वहीं एक भाजपा कर्मी बाप्पा चक्रवर्ती को लक्ष्य कर गोली भी चलायी गयी जिससे यहां आतंक मच गया। बमबारी व भाजपा कर्मी पर गोली चलाने का आरोप तृणमूल पर लगा है। भाजपा सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार की देर रात भाजपा प्रार्थी के लिए चुनाव प्रचार करने के बाद बाप्पा जब घर की ओर लौट रहा था तभी उसे लक्ष्य कर दो गोलियां चलायी गयीं हालांकि गोली के लक्ष्य से चूक जाने से वह बाल-बाल बच गया। अपने पर आये संकट की भनक लगते ही बाप्पा वहां से भागा और घर में घुस गया। उसका आरोप है कि इसके बाद भी अभियुक्तों ने उसके व उसके भाई के घर को लक्ष्य कर बमबारी की। इससे उनके घर का काफी हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। बाप्पा ने शनिवार को इसकी शिकायत जगदल थाने में दर्ज करवायी है हालांकि मामले में पुलिस ने अब तक किसी को गिरफ्तार नहीं किया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

नारदा कांडः तो क्या मोदी-शाह के निर्देश पर हुई गिरफ्तारी

कोलकाताः नारदा कांड मामले में सीबीआई द्वारा मंत्री सुब्रत मुखर्जी, मंत्री फिरहाद हकीम, पूर्व मेयर शोभन चटर्जी और विधायक मदन मित्रा की गिरफ्तारी को लेकर आगे पढ़ें »

36 घण्टे में अस्पताल ने मृतक का बना दिया 12 लाख का बिल

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः निजी अस्पताल में भर्ती कराने के बाद एक मरीज की मौत हो गई। अस्पताल में भर्ती करने का समय केवल 36 घंटे 14 आगे पढ़ें »

ऊपर