भाजपा कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या की कोशिश

नदियाः प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की ब्रिगेड सभा के पूर्व शनिवार की रात को नदिया के हरिनघाटा क्षेत्र में भाजपा कार्यकर्ता संजय दास (28) को गोली मारकर हत्या की कोशिश की गयी। उसे गंभीर हालत में कल्याणी के जेएनएम अस्पताल में भर्ती कराया गया है। संजय दास हरिनघाटा वार्ड नं. 10 के 184 नंबर बूथ कमेटी का अध्यक्ष है। उसे कमर के नीचे गोली लगी है।
खबर पाकर रविवार को अस्पताल पहुंचे बनगांव जिला भाजपा के सांगठनिक अध्यक्ष रुपम बनर्जी ने आरोप लगाया कि ब्रिगेड सभा को असफल करने के लिए शनिवार की रात से ही तृणमूल के कार्यकर्ताओं ने भाजपा कार्यकर्ताओं पर हमला शुरू कर दिया वे प्रधानमंत्री की सभा में नही जा सके। इसी सिलसिले में संजय दास को घर से बुलाकर गोली मारी गई। लोगों को ब्रिगेड जाने से रोकने के लिए बसों की बुकिंग रद्द की गई, लेकिन इससे कोई लाभ नही मिलेगा। उन्होंने दावा किया कि जितना अधिक अत्याचार होगा उतनी ही मजबूती के साथ भाजपा सरकार बनाने की दिशा में आगे बढ़ेगी। दूसरी तरफ संजय दास का बयान है कि उसे तुआ राय ने उसे गोली मारा है। संजय ने उससे कुछ रुपए उधार लिया था और अभी तक वापस नहीं कर पाया है। रात को तुआ ने अपने पैसे वापस मांगे तो संजय ने कुछ दिनों में वापस करने की बात कही। इसके बाद ही उसने गोली चला दी। दोनों में गहरी जान पहचान है। हरिनघाटा थाने में रिपोर्ट दर्ज करायी गई है और पुलिस इसकी जांच कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

मास्क पहनने के लिए कहने पर महिला यात्री से बदसलूकी, एक गिरफ्तार

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : ऑटो में बिना मास्क के सफर कर रहे व्यक्ति को मास्क पहनने को कहना एख महिला को काफी महंगा पड़ा गया। आरोप आगे पढ़ें »

पुलिस कर्मियों में संक्रमण बढ़ते देख फिर चालू हो रहा क्वारंटाइन सेंटर

डुमुरजला पुलिस अकादमी और भवानीपुर पुलिस अस्पताल में चालू हुआ केन्द्र सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : महानगर में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है। पिछले आगे पढ़ें »

ऊपर