चिकित्सा के पहले ही भाजपा कर्मी की हो गयी मौत

current death

बारासात : बारासात के निवासी सक्रिय भाजपा कर्मी राजू पाल की चिकित्सा के लिए वेल्लोर ले जाने के पहले ही गुरुवार को मौत हो गयी। इस पर शोक प्रकट करते हुए बारासात पालिका प्रशासक सुनील मुख​र्जी ने कहा कि राजू के परिवार को हर तरह की मदद के लिए वे खड़े हैं। उल्लेखनीय है कि राजू की गंभीर बीमारी की ​चिकित्सा में सहूलियत के लिए उसके परिवार ने पालिका प्रशासक से स्वास्थ्य साथी कार्ड के लिए संपर्क किया था जिस पर पालिका प्रशासक ने तुरंत कार्रवाई करते हुए महज कुछ घंटों में ही कार्ड इस परिवार को सौंप दिया था। कार्ड के जरिये राजू की चिकित्सा भी शुरू की गयी जिसके तहत बेहतर इलाज के लिए उसे वेल्लोर ले जाने की तैयारी चल रही थी। पालिका प्रशासक ने इसके लिए एयर टिकट का भी इंतजाम किया था मगर यह सारी तैयारियां काम नहीं आ सकीं और राजू ने इस दिन दम तोड़ दिया। राजनीतिक प्रतिद्वंद्विता से ऊपर उठकर पालिका प्रशासक के इस सहयोग व सहहृदयता की लोग सराहना कर रहे हैं। वहीं पालिका प्रशासक का कहना है कि यह उनका कर्तव्य है ​जिसे वे निभा रहे हैं। इसमें कोई बड़प्पन नहीं है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

शनिवार को इन कार्यों को करने से मिलता है शनिदेव का आर्शीवाद

कोलकाता : शनिदेव की शांति के लिए शनिवार का दिन अतिउत्तम माना गया है। शनिवार का दिन शनिदेव को ही समर्पित है। जिन लोगों की आगे पढ़ें »

पूजापाठ से जुड़े ये 10 नियम हमेशा रखें ध्‍यान, कभी नहीं होगा आपका नुकसान

कोलकाताः सनातन धर्म को मानने वाले लोगों के लिए पूजापाठ सबसे जरूरी क्रिया है। हिंदू धर्म के लोगों की दैनिक दिनचर्या पूजापाठ के बिना शुरू आगे पढ़ें »

ऊपर