कांकुड़गाछी में भाजपा कर्मी की पीट-पीट कर हत्या करने का आरोप

तृणमूल समर्थकों पर लगा हमले का आरोप
कोलकाता : राज्य में विधानसभा चुनाव के बाद भी हिंसक घटनाएं जारी हैं। रविवार को चुनावी नतीजे आने के बाद भी राज्य के विभिन्न इलाकों में मारपीट, आगजनी और बमबारी की घटनाएं हो रही हैं। इसी कड़ी में रविवार की रात नारकेलडांगा थानांतर्गत कांकुड़गाछी इलाके में एक भाजपा कर्मी की पीट-पीट कर हत्या करने का आरोप तृणमूल समर्थकों पर लगा है। मृत भाजपा कर्मी का नाम अभिजीत सरकार है। वह कांकुड़गाछी के शीतलातल्ला लेन का रहनेवाला था। आरोप है कि हमले से पहले अभिजीत ने फेसबुक लाइव कर घटना की जानकारी दी थी।
क्या है पूरा मामला
जानकारी के अनुसार रविवार को चुनाव परिणाम आने के बाद ही अभिजीत पर हमला किया गया। परिजनों के अनुसार पुलिस की आंखों के सामने ही अभिजीत पर हमला किया गया। बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने उसका उद्धार कर एनआरएस अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। अभिजीत के भाई विश्वजीत सरकार ने बताया कि तृणमूल के गुंडों ने ही उसके भाई की पीट-पीट कर हत्या की है। आरोप है कि बेलियाघाटा से तृणमूल उम्मीदवार परेश पाल की जीत के बाद ही हमला किया गया। आरोप है कि हमले के समय अभिजीत ने फेसबुक लाइव कर घटना को लेकर शिकायत की थी। अभिजीत ने अपने फेसबुक लाइव पर कहा कि स्थानीय दो तृणमूल नेताओं के नेतृत्व में तृणमूल समर्थकों ने पुलिस के सामने ही उसके घर में तोड़फोड़ की। यही नहीं उसके कुत्ते को भी पीट-पीट कर मार डाला गया। बाद में मां के सामने ही उसकी हत्या की गयी है। आरोप है कि उसकी मां माधवी सरकार के साथ भी मारपीट की गयी।
अभिजीत के घर में सीसीटीवी कैमरे लगाए गए थे। हमले के सबूत मिटाने के लिए सीसीटीवी कैमरे तोड़ दिए गए। आरोप है‌ कि सीसीटीवी के तार गले में बांधकर उसकी हत्या की कोशिश की गयी। घटना को लेकर कांकुड़गाछी थाने में शिकायत दर्ज करायी गयी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

दिल्ली के कोरोना आंकड़ों ने फिर दी राहत 26 दिनों बाद इतना कम पॉजिटिविटी रेट

नई दिल्ली : राजधानी दिल्ली में पिछले 24 घंटों में 12 अप्रैल से अब तक सबसे कम कोरोना के मामले सामने आए हैं l मंगलवार आगे पढ़ें »

क्रेडिट कार्ड बनवाने से पहले जान लें… आखिर इसे बंद करवाने का प्रोसेस कितना मुश्किल है!

कोलकाता : आपने देखा होगा आजकल बैंक के सेल्समैन मॉल्स, बाजारों में भी क्रेडिट कार्ड देने का ऑफर देते हैं l इसके अलावा कई फोन आगे पढ़ें »

ऊपर