‘बंगाल में भाजपा लिखेगी नया इतिहास’

नड्डा ने साधा ममता सरकार पर निशाना

कोलकाता : धर्मेंद्र प्रधान ने बताया कि बैठक को संबोधित करते हुए जेपी नड्डा ने बंगाल के लोगों को विधानसभा चुनाव में समर्थन देने के लिए धन्यवाद कहा। उन्होंने कहा, 2016 में बंगाल में हमारी मौजूदगी नहीं थी। लेकिन अब हमें 38% वोट मिला। 18 लोकसभा और 77 विधानसभा सीटें हमारे पास हैं। भारत के राजनीतिक इतिहास में पहली बार 9 करोड़ आबादी वाले राज्य में इस तरह के विकास को देखा गया लेकिन चुनाव के बाद हमारे 53 कार्यकर्ताओं को मार दिया गया। 1 लाख से ज्यादा लोग बेघर हो गए। चुनाव आयोग, मानवाधिकार आयोग, हाईकोर्ट और सुप्रीम कोर्ट सभी ने इस पर टिप्पणी की। पीएम मोदी ने बंगाल में वैक्सीन भेजी। लेकिन वैक्सीन पार्टी बेसिस पर लगाई जा रही है। बंगाल में अमानवीयता की हदें पार कर दी गई हैं। पूरी भाजपा बंगाल के साथ खड़ी है। उन्होंने कार्यकर्ताओं से आने वाले चुनाव को लड़कर बंगाल को बचाने, लोकतंत्र और संविधान को बचाने की अपील की। इसके साथ ही कहा कि बंगाल में भाजपा नया इतिहास लिखेगी।

 

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

शिया वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष रहे वसीम रिजवी ने ‘घर वापसी’, अपनाया हिंदू धर्म

गाजियाबाद : उत्तर प्रदेश शिया वक्‍फ बोर्ड के पूर्व चेयरमैन वसीम रिजवी ने इस्‍लाम धर्म छोड़कर हिंदू धर्म अपना लिया। सोमवार सुबह उन्होंने डासना देवी आगे पढ़ें »

ऊपर