भाजपा विरोध मार्च निकालेगी : दिलीप घोष

कोलकाता : कोलकाता में फर्जी टीकाकरण अभियान को लेकर सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) पर हमला तेज़ करते हुए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने रविवार को कहा कि वह कोलकाता नगर निगम (केएमसी) मुख्यालय तक विरोध मार्च निकालने की अपनी योजना पर कायम रहेगी, जबकि पुलिस ने पार्टी को कोविड -19 की स्थिति के मद्देनजर कार्यक्रम को वापस लेने को कहा है। प्रदेश भाजपा प्रमुख दिलीप घोष ने आरोप लगाया है कि सत्तारूढ़ खेमा संदिग्ध अभियान के कथित मास्टरमाइंड देबंजन देब और टीएमसी नेताओं और केएमसी आकाओं के एक वर्ग के बीच संबंधों को ”छुपाने” की कोशिश कर रहा है और उनकी पार्टी इस ”गठजोड़” का पर्दाफाश करने के लिए सोमवार को प्रदर्शन करेगी। उन्होंने कहा फर्जी टीके कई लोगों की जिंदगियों को खतरे में डाल सकते थे। घोष ने कहा, ‘‘सत्ताधारी दल के इशारे पर प्रशासन, भाजपा को अपना आंदोलन वापस लेने के लिए मजबूर करने की कोशिश कर रहा है क्योंकि वह नहीं चाहता कि इस मुद्दे को उजागर किया जाए। हम सभी कोविड-19 के दिशानिर्देशों का पालन करते हुए सीमित लोगों के साथ अपना प्रदर्शन करेंगे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

हावड़ा में अवैध पार्किंग के खिलाफ सख्त होगा प्रशासन

हावड़ा डीएम कार्यालय, अस्पताल, अदालत व निगम के बाहर वाहनों की कतारें प्रशासन, निगम व पुलिस ने की बैठक, उठाये जायेंगे कड़े कदम सन्मार्ग संवाददाता हावड़ा : अवैध आगे पढ़ें »

ऊपर