राज्य की एक भी नगरपालिका नहीं जीत पायेगी भाजपा : ज्योतिप्रिय

जिला ग्रंथ मेला और नैहाटी उत्सव का हुआ उद्घाटन
7 दिनों तक चलेगा यह उत्सव, रहेगी धूम
नैहाटीः कोलकाता नगरनिगम के चुनाव में मुंह की खाने के बाद भाजपा के सर्व भारतीय उपाध्यक्ष दिलीप घोष ने आसन्न नगरपालिका चुनाव में बेहत रिजल्ट करने का दावा किया है जिसे खारीज करते हुए वनमंत्री ज्योतिप्रिय मल्लिक ने कहा कि राज्य की एक भी नगरपालिका भाजपा नहीं जीत पायेगी। हां किसी पालिका का एक दो सीट भाजपा को मिल सकता है जिसके कोई मायने नहीं है। भाजपा के नेता बड़ी-बड़ी बाते करते हैं, जिसका कोई असर राज्य की जनता पर नहीं पड़ने वाला है। जय-पराजय का दायित्व तृणमूल आम जनता पर छोड़ देती है। जनता किये गये कार्यों के आधार पर किसी को विजयी बनाती अथवा हराने का निर्णय लेती है। नैहाटी के रेलवे मैदान में जिला ग्रंथ मेला और नैहाटी उत्सव की शुरुआत हुई जिसका उद्घाटन करने पहुंचे वनमंत्री ने यह दावा किया। उन्होंने कहा कि अगले चार महीनों में राज्य के सभी ग्रंथागारों में खाली पड़े पदों पर नियुक्तियां होंगी। इस विषय में राज्य के ग्रंथागार मंत्री सिद्दीकुल्ला चौधरी से उनकी बातचीत हुई है। अपने भाषण में ग्रंथागार मंत्री के कार्यों की प्रशंसा करते हुए कहा कि उन्होंने कहा कि वे पूरी निष्ठा से अपना कामकर रहे हैं अगर हमारे जिले में कुछ ग्रंथागारों की स्थापना करते तो युवा वर्ग उपकृत होता। उनके प्रस्ताव पर ग्रंथागार मंत्री ने सहमति जतायी है। सात दिनों चल चलने वाले उत्सव का उद्घाटन वनमंत्री ज्योतिप्रिय मल्लिक, ग्रंथागार मंत्री सिद्दीकुल्ला चौधरी, दमदम-बैरकपुर जिला तृणमूल अध्यक्ष व विधायक पार्थ भौमिक, विधायक सुबोध अधिकारी, विधायक सोमनाथ श्याम, नैहाटी के पालिका प्रशासक अशोक चटर्जी ने संयुक्त रूप से दीप प्रज्जवलित कर किया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

कोलकाता : दो गुटों के बीच हुआ खूनी संघर्ष, 8 गिरफ्तार, 5 घायल

कोलकाता : इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है कि अनवर शाह रोड में दो गुटों के बीच संघर्ष के कारण इलाक़े में उत्तेजना आगे पढ़ें »

ऊपर