दीदी के खेला होबे दिवस से पहले ही सड़क पर उतरेगी भाजपा

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : आगामी 16 अगस्त को पश्चिम बंगाल सरकार की ओर से राज्य भर में ‘खेला होबे’ दिवस का पालन किया जाएगा। हालांकि इससे पहले 13 अगस्त को भाजपा राज्य भर में सड़क पर उतरेगी। अभी तक पार्टी ने जो कार्यक्रम तय किया है, उसके तहत 13 अगस्त को सभी जिलों में कबड्डी अथवा फुटबॉल प्रतियोगिता के आयोजन का निर्देश दिया गया है। संभव होने पर प्रत्येक विधानसभा इलाके में भी इस कार्यक्रम का आयोजन करने का निर्देश दिया गया है। हालांकि केवल खेला ही नहीं, 9 से 16 अगस्त तक लगातार भाजपा के कार्यक्रम होंगे। पार्टी के प्रदेश सांगठनिक महासचिव अमिताभ चक्रवर्ती द्वारा भेजे गये निर्देश के तहत 9 अगस्त को शहीद दिवस का पालन किया जाएगा। इसी दिन पार्टी के एससी/एसटी मोर्चा की ओर से आदिवासी दिवस का पालन भी किया जाएगा। अगले दिन यानी 10 अगस्त को राज्य में सभी स्थानों पर मनीषियों की मूर्ति साफ करने काम भी किया जाएगा। वहीं 11 अगस्त को राज्य के सभी बूथ इलाकों में एक पौधा लगाने के साथ ही राजनीतिक संघर्ष में मृत भाजपा कार्यकर्ताओं के घर भी भाजपा नेता व विधायक जाएंगे। अगले दिन यानी 12 अगस्त को सभी जिलों में भाजपा महिला मोर्चा द्वारा कानून उल्लंघन कार्यक्रम किया जाएगा। वहीं 13 अगस्त को क्रीड़ा प्रतियोगिता के आयोजन के बाद 14 तारीख को कोलकाता समेत राज्य के 6 शहरों में चर्चा होगी जहां ‘देश का बंटवारा व वर्तमान पश्चिम बंग’ विषय पर प्रदेश व जिला नेता भाषण देंगे। अगले दिन स्वाधीनता दिवस पालन के बाद 16 अगस्त को ‘पश्चिम बंग बचाओ दिवस’ का पालन किया जाएगा। इस दिन प्रत्येक स्थानों पर रैलियां की जाएंगी

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

खिलाड़ी हूं, खेलना मेरा जुनून है, जो मौका देगा उसका साथ दूंगा : बाबुल

बाेले, जिसने प्ले 11 में खेलने का मौका दिया वहां खड़ा हूं मेरे लिए ममता बनर्जी ही लोकप्रिय हैं सुकांत को भावी योजनाओं के लिए शुभकामनाएं सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता आगे पढ़ें »

ऊपर