बंगाल में भाजपा ही सरकार बनायेगी : विजयवर्गीय

कोलकाता : भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव और बंगाल के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने मंगलवार को शुभेंदु अधिकारी के साथ तृणमूल नेताओं की बैठक पर प्र​तिक्रिया देते हुए सन्मार्ग को बताया कि किसी के आने या जाने से कोई फर्क नहीं पड़ता है। पश्चिम बंगाल में मोदी जी के नेतृत्व में भाजपा सरकार बनायेगी। पश्चिम बंगाल में यूपी और गुजरात की तरह ही विकास किया जाएगा।

राज्य के विकास में अगर कोई शामिल होना चाहे तो उसका स्वागत है, नहीं तो कोई बात नहीं है। विजयवर्गीय ने कहा कि शुभेंदु जमीन से जुड़े नेता हैं और अपमानित होने के बाद मुझे नहीं लगता कि वह तृणमूल में रहेंगे। हालांकि यह तृणमूल की आपसी लड़ाई है, हमें जनता के विकास के लिए कार्य करना है। अब भी भाजपा में शुभेंदु का स्वागत जताते हुए कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि वह पार्टी में आयेंगे तो भाजपा मजबूत होगी। हालांकि उनके नहीं आने से भी कोई खास फर्क नहीं पड़ने वाला है। उन्होंने कहा कि अभी बहुत कुछ बाकी है। शुभेन्दु अधिकारी को अपना पक्ष रखने दीजिए। अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगा। वे जिन मुद्दों पर मंत्रिमण्डल छोड़े हैं, वे मुद्दे अभी जीवित हैं। देखिये आगे क्या होता है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

‘जय श्री राम’ का नारा कहीं जानबूझ कर तो नहीं लगाया गया !

आगामी विस चुनाव पर पड़ सकता है खासा असर भाजपा के लिए बना चुनावी हथकंडा कोलकाता : ऐसा पहली बार नहीं है। पहले भी जय श्रीराम सुनकर आगे पढ़ें »

रविवार को करे ये काम, सफलता होगी साथ

नई दिल्ली : ज्योतिष के मानें तो रविवार को सुबह-सुबह इस उपाय को करने से पूरे सप्ताह सफलता अपके कदम चूमेगी। ऐसी मान्यता है कि आगे पढ़ें »

ऊपर