भाजपा कर्मियों के खून के एक-एक कतरे का जवाब मिलेगा तृणमूल को : लॉकेट

जगदल : श्यामनगर निवासी भाजपा कर्मी मिलन हाल्दार की हत्या के बाद से बैरकपुर शिल्पांचल में राजनीतिक माहौल है और उसकी मौत के दूसरे दिन भी अंचल में जगह-जगह भाजपा कर्मियों ने घटना का प्रतिवाद जताया। वहीं दूसरी ओर मिलन के परिवार से मिलने गुरुवार को भाजपा सांसद लॉकेट चटर्जी भी पहुंचीं। उनके साथ बैरकपुर भाजपा संगठन अध्यक्ष उमाशंकर सिंह, भाटपाड़ा के विधायक पवन सिंह, अंचल युवा भाजपा नेता अरुण ब्रह्म, आदित्य सिंह, रंजीत सेन सहित अन्य कार्यकर्ता भी मौजूद रहे।

सांसद ने परिवार को ढांढस बंधाने के साथ ही उन्हें मिलन की हत्या के मामले में उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया। उन्होंने कहा कि भाजपा कर्मियों के खून के एक-एक कतरे का हिसाब तृणमूल से लिया जायेगा। तृणमूल की निष्ठुर सरकार का अंत निश्चित है। ​जिस तरह से बैरकपुर में भाजपा कर्मियों की हत्याएं हो रही हैं और इन मामलों में पुलिस के जो कार्रवाई का दिखावा कर रहे हैं उन सभी को अपने किये का जवाब देना होगा।

उन्होंने आरोप लगाया कि अष्टमी की रात को एक सक्रिय भाजपा कर्मी को ​सूनसान रास्ते पर पीटकर नाले में फेंक दिया जाता है और यहां की पुलिस को कोई जानकारी नहीं होती। तृणमूल के नेताओं के इशारे पर अंचल में समा​जविरोधी खुलेआम घूम रहे हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

जमीन से करीब 29 मीटर नीचे होगा एस्प्लानेड मेट्रो स्टेशन

- अगले साल तक हावड़ा मैदान से साल्टलेक तक मेट्रो का लक्ष्य कोलकाताः एस्प्लानेड यानी हॉर्ट ऑफ दी सिटी। शहर की भीड़-भाड़ में कुछ खुली जगह। आगे पढ़ें »

आईटी कम्पनियों को सिलिकॉन वैली में दी गयी 100 एकड़ जमीन

कोलकाता : राज्य की सीएम ममता बनर्जी ने मंगलवार को कैबिनेट की बैठक के बाद बड़ी घोषणाएं की। सीएम ने कहा कि मंडिमंडल की बैठक आगे पढ़ें »

ऊपर