लोगों ने पूछा : भाजपा का बैज लगाकर बम लेकर घमूते हैं युवक ?

नंदीग्राम से हथगोला समेत युवक गिरफ्तार
सन्मार्ग संवाददाता
खड़गपुर/नंदीग्राम : पूर्व मिदनापुर जिले के नंदीग्राम 1 ब्लॉक के केंदेमारी पंचायत के अंर्तगत आने वाले हुसैनपुर में एक युवक जिसने अपने शर्ट पर भाजपा का बैज लगाया था, उसे संदेहास्पद हालत में बम और चाकू के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है। अब लोगों का यह सवाल है कि क्या भाजपा का बैज लगाकर लोग बम लेकर घूमते हैं? यह बेहद ही हास्यास्पद है मगर ऐसा ही रविवार को नंदीग्राम में हुआ।
क्या है मामला ?
नंदीग्राम में शनिवार की शाम को शुभेंदु अधिकारी के कार्यालय शुभेंदु अधिकारी सहायता केंद्र में तोड़फोड़ किये जाने की घटना को हुये 24 घंटा नहीं बीते कि उस इलाके से एक युवक को हथगोले के साथ गिरफ्तार किया गया है। सूत्रों से जानकारी मिली है कि नंदीग्राम 1 ब्लॉक के केंदेमारी पंचायत के अंर्तगत हुसैनपुर में लोगाें ने देखा कि एक युवक अपने शर्ट पर भाजपा का बैज लगाकर संदेहास्पद हालत में स्थानीय पंचायत शेख साहाउद्दीन के घर के सामने घूम रहा है। स्थानीय लोगों ने उस युवक को पकड़ लिया और पूछताछ की तो उसने बताया कि उसका नाम समिरन गिरि है और वह साउदखाली का रहने वाला है। लोगों के अनुसार उन्होंने जब उसकी तलाशी ली तो उसकी जेब से एक चाकू और उसके पास एक बैग से दो जीवित हथगोले बरामद हुये जिसके बाद ही पुलिस को जानकारी दी गयी तो पुलिस मौके पर पहुंची और अभियुक्त को अपने साथ थाने ले गयी। पुलिस अभियुक्त युवक से पूछताछ कर रही है तथा बरामद दोनों हथगोलों को निष्क्रिय कर दिया है।
तृणमूल व भाजपा ने एक – दूसरे पर लगाये आरोप
तृणमूल की ओर से आरोप लगाया गया है कि वह युवक भाजपा का कार्यकर्ता है और तृणमूल नेता की हत्या करने के लिए नंदीग्राम आया है। सूत्रों के अनुसार अभियुक्त युवक ने अपने उपर लगाये गये आरोप को खारिज कर दिया। वहीं भाजपा के तमलुक सांगठनिक जिला सभापति प्रलय पाल का कहना है कि नंदीग्राम में उत्तेजना फैलाने के लिये तृणमूल ने यह नाटक कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

वेवर स्कीम के तहत निगम के खजाने में जमा हुए 140 करोड़ रुपये

टार्गेट : 600 करोड़ रुपये से अधिक के बकाया कर की वसूली बढ़ सकती है वेवर स्कीम के तहत आवेदन की तिथि 60 हजार लोगों ने ही आगे पढ़ें »

ब्रेकिंग : अभिषेक से मिलने के बाद शताब्दी का यू टर्न, कहा पार्टी के साथ हूं

कोलकाता : बीरभूम की तृणमूल सांसद और अभिनेत्री शताब्‍दी रॉय ने दिया बड़ा बयान कहा कि पार्टी के साथ ही हूं और साथ ही रहूंगी। आगे पढ़ें »

ऊपर