भाजपा ने पेट्रोल और डीजल पर वैट कम करने की मांग पर रैली निकाली

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : प्रदेश भाजपा की ओर से मंगलवार को मानिकतला इलाके में एक रैली निकालकर राज्य की ममता बनर्जी सरकार से पेट्रोल और डीजल पर वैट (मूल्य वर्धित कर) कम करने की मांग की। रैली का नेतृत्व करते हुए भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सुकांत मजूमदार ने पत्रकारों से कहा कि आने वाले दिनों में आंदोलन और तेज किया जाएगा। उन्होंने कहा, ‘राज्य भर में भाजपा कार्यकर्ता आने वाले दिनों में रैलियां निकालेंगे। प्रदर्शन इस कदर किया जाएगा कि लोगों की आवाज राज्य सचिवालय की 14वीं मंजिल पर मुख्यमंत्री के कार्यालय तक पहुंचेगी। प्रदर्शन से उन्हें लोगों की मांग को सुनने और पेट्रोल तथा डीजल पर उत्पाद शुल्क कम करने के नरेंद्र मोदी सरकार के फैसले की तरह निर्णय लेने पर मजबूर होना पड़ेगा।’ गौरतलब है कि भाजपा कार्यकर्ताओं की सोमवार को यहां पुलिस से उस समय झड़प हो गयी थी जब उन्हें ईंधन की कीमतों पर राज्य द्वारा लगाए कर में कटौती की मांग को लेकर रैली निकालने से रोका गया था। टीएमसी सरकार से पेट्रोल और डीजल पर वैट कम करने की मांग को लेकर भाजपा 13 नवंबर तक राज्यभर में रैलियां निकालेगी।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

शांति बरकत और धन लाता है घर का चकला बेलन, करें ये अचूक टोटका

कोलकाताः जब भी कभी घर में लक्ष्मी का वास करने की बात आती हैं तो इसका संबंध आपकी रसोई से भी जुड़ा होता हैं। जी आगे पढ़ें »

ऊपर