रासबिहारी में भाजपा के टेब्लो में तोड़फोड़

कोलकाता : रासबिहारी विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत त्रिकोन पार्क के निकट भाजपा के टेब्लो पर हमला किया गया। हमले का आरोप तृणमूल समर्थकों पर लगा है। घटना को लेकर भाजपा समर्थकों ने थाने में शिकायत दर्ज करायी है। जानकारी के अनुसार शुक्रवार की दोपहर रासबिहारी इलाके में भाजपा समर्थक चुनाव प्रचार के आखिरी दिन टेब्लो लेकर चुनाव प्रचार कर रहे थे। आरोप है कि त्रिकोन पार्क के निकट जैसे ही भाजपा का टेब्लो पहुंचा तभी स्थानीय तृणमूल कार्यालय में बैठे तृणमूल समर्थक बाहर निकल आए। इस दौरान उन्होंने टेब्लो में चल रहे डि‌जिटल मैसेज को बंद करने के लिए कहा। इसके बाद टेब्लो में तोड़फोड़ करते हुए टेब्लो में मौजूद टीवी को तोड़ दिया, साथ ही उस पर लगे फ्लेक्स और बैनर भी फाड़ दिए गए। विरोध करने पर वहां मौजूद भाजपा समर्थकों पर लोहे के रॉड और डंडे से हमला किया गया। घायलों को स्थानीय अस्पताल से प्राथमिक इलाज के बाद छोड़ दिया गया। वहीं घटना के बाद भाजपा समर्थकों ने इलाके में विरोध-प्रदर्शन किया। उनका आरोप है कि तृणमूल समर्थक चुनाव से पहले उन्हें डराने के लिए इस तरह का हमला कर रहे हैं। भाजपा समर्थकों ने अभियुक्तों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

पुरुष खिलाड़ियों का पता पूछ कर कोरोना टेस्ट करा रहा बोर्ड

नई दिल्लीः भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) का पुरुषवादी रवैया सामने आया है। भारत की पुरुष और महिला दोनों टीमों को इंग्लैंड दौरे पर जाना आगे पढ़ें »

OMG तो इसलिये कोविड पॉजिटिव ने एक पेड़ पर बिताए 11 दिन

हैदराबाद: तेलंगाना में एक 18 साल के युवक का कोविड परीक्षण पॉजिटिव आने के बाद उसने एक पेड़ पर 11 दिन बिताए क्योंकि वह अपने छोटे आगे पढ़ें »

ऊपर