ब्रेकिंगः भाजपा का रोडशो, कैलाश विजयवर्गीय की गाड़ी पर फेंका गया जूता

कोलकाताः बंगाल विधानसभा चुनाव से पहले राज्य में भाजपा और टीएमसी के बीच घमासान जोरों पर है। दोनों के बीच झड़प के साथ आरोप-प्रत्यारोप का दौर लगातार बढ़ते जा रहा है। अब ताजा मामला कोलकाता से आया है, जहां भाजपा के रोड शो के दौरान पार्टी के वरिष्ठ नेता कैलाश विजयवर्गीय और मुकुल रॉय की गाड़ी पर जूता फेंका गया है। भाजपा ने टीएमसी कार्यकर्ताओं पर जूता फेंकने का आरोप लगाया है। वहीं, टीएमसी नेताओं का आरोप है कि भाजपा समर्थक मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को गाली दे रहे थे। फिलहाल मौके पर भारी पुलिस बल की तैनाती की गई है।

गौरतलब है कि भाजपा सोमवार को रोड शो निकालने वाली थी, जिसकी इजाजत कोलकाता पुलिस ने नहीं दी। इसके बावजूद बंगाल भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा कि भाजपा रोड शो करेगी।
रैली में नहीं आए
भाजपा के कोलकाता जोन के ऑब्जर्वर और कोलकाता के पूर्व मेयर शोभन चटर्जी व वैशाखी बनर्जी सोमवार को भाजपा की रैली में नहीं आये। यह रैली अलीपुर से प्रदेश भाजपा मुख्यालय तक निकाली जाने वाली थी। रैली को पुलिस की ओर से अनुमति नहीं दी गयी थी, लेकिन प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने सुबह ही कहा था कि रैली निकाली जाएगी। इसी के अनुसार रैली निकली भी जिसमें वरिष्ठ भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय, मुकुल राय और अर्जुन सिंह शामिल हुए।

शेयर करें

मुख्य समाचार

ब्रिसबेन टेस्ट : निर्णायक मोड़ पर पहुंचा मैच, बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी दांव पर

सिराज ने झटके 5 विकेट, 294 पर सिमटा ऑस्ट्रेलिया, भारत के सामने 328 रनों का मुश्किल लक्ष्य ब्रिस्बेन : भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बॉर्डर-गावस्कर सीरीज आगे पढ़ें »

birds disappeared

महानंदा अभयारण्य में पहला पंछी महोत्सव 20 फरवरी से

कोलकाता : पश्चिम बंगाल के महानंदा वन्यजीव अभयारण्य में पहली बार पंछी महोत्सव का आयोजन किया जा रहा है जिसमें पक्षी प्रेमियों को वन में आगे पढ़ें »

ऊपर