4 सीटों के लिए भाजपा ने जारी की स्टार प्रचारकों की सूची, 7 केंद्रीय मंत्री शामिल

स्टार प्रचारकों में असम के मुख्यमंत्री, सांसद लॉकेट चटर्जी, त्रिपुरा की मंत्री भी
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : दुर्गा पूजा के बाद ही राज्य में 4 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव होने वाले हैं। इस बीच, शुक्रवार को भाजपा की ओर से उपचुनाव के लिए 20 स्टार प्रचारकों की सूची जारी की गयी। गौर करने वाली बात है कि इसमें असम के मुख्यमंत्री हिमंत विश्वशर्मा का नाम भी है। इस महीने की 30 तारीख को दिनहाटा, शांतिपुर, खड़दह और गोसाबा विधानसभा सीटों पर उपचुनाव होने वाले हैं। भाजपा की स्टार प्रचारकों की सूची में सबसे पहले प्रदेश भाजपा अध्यक्ष डॉ. सुकांत मजूमदार का नाम है। इसके अलावा 7 केंद्रीय मंत्रियों स्मृति ईरानी, गिरिराज सिंह, डॉ. सुभाष सरकार, जॉन बारला, निशीथ प्रमाणिक, प्रतिमा भौमिक व शांतनु ठाकुर के नाम स्टार प्रचारकों में शामिल हैं। वहीं दिलीप घोष, शुभेंदु अधिकारी, अमिताभ चक्रवर्ती, देवश्री चौधरी, रूपा गांगुली, अग्निमित्रा पॉल, अर्जुन सिंह, लॉकेट चट​र्जी, माफूजा खातुन, शमिक भट्टाचार्य व राहुल सिन्हा के नाम भी भाजपा के स्टार प्रचारकाें में हैं।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

दामाद ने ससुराल में कर दी दो लोगों की हत्या

शिल्पांचल के बाराबनी विधानसभा क्षेत्र के नोनी गांव में एक दामाद को इतना गुस्सा आया कि उसने दो लोगों की गला दबा कर हत्या कर आगे पढ़ें »

ऊपर