केंद्रीय बलों की मांग पर भाजपा पहुंची सुप्रीम कोर्ट

राज्य चुनाव आयोग से भी की अपील
सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : कोलकाता नगर निगम के चुनाव में केंद्रीय बलों की तैनाती की मांग पर भाजपा ने अब सुप्रीम कोर्ट का रुख किया है। केंद्रीय बलों की तैनाती को लेकर प्रदेश भाजपा की ओर से सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की गयी है। इस बारे में प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष डॉ. सुकांत मजूमदार ने कहा कि पश्चिम बंगाल में जिस प्रकार की परिस्थिति है, उसे देखते हुए ही केंद्रीय बलों की तैनाती की मांग की जा रही है। राज्य पुलिस के द्वारा निगम चुनाव असंभव है, इस कारण केंद्रीय वाहिनी की मांग की जा रही है। निगम चुनाव में केंद्रीय बलों की मांग पर भाजपा ने राज्य चुनाव आयुक्त को ज्ञापन सौंपा है। राज्य चुनाव आयुक्त को दिये गये पत्र में भाजपा की ओर से कहा गया कि निगम चुनाव की घोषणा के साथ ही अभी से भाजपा उम्मीदवारों को फोन पर धमकियां मिलने लगी हैं। नामांकन के अंतिम दिन भी भाजपा उम्मीदवारों को नामांकन से रोकने की को​शिश की गयी थी, ऐसे में यहां बगैर केंद्रीय बलों के स्वतंत्र व निष्पक्ष चुनाव संभव नहीं है। वहीं इस मुद्दे पर तृणमूल सांसद सौगत राय ने कहा कि हार के डर से भाजपा चुनाव में खलल डालने की कोशिश कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

बंगालः पति ने पत्नी को किया चाकू से लहूलुहान, एसिड भी फेंका

घोला : घोला थाना अंतर्गत बिलकांदा ग्राम पंचायत के कर्णमधुपुर निवासी रिया दास पर बुधवार उसके पति विप्लव दास ने चाकू से हमला करते हुए आगे पढ़ें »

ऊपर