भाजपा की रैली रोकी गयी, पुलिस से हुई झड़प

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : कोलकाता नगर निगम चुनाव के दौरान हुई कथित हिंसा के खिलाफ रैली निकालने से रोके जाने पर भाजपा कार्यकर्ताओं की सोमवार को पार्टी मुख्यालय के बाहर पुलिस के साथ झड़प हो गई। विपक्षी पार्टी भाजपा ने ‘हिंसा से दागदार, रविवार को हुए निगम चुनाव’ को रद्द करने की की मांग करते हुए कहा कि वह राज्य भर में इसका विरोध करेगी। पुलिस ने सुबह से ही भाजपा कार्यालय के बाहर गार्ड रेल लगा दिए थे। पुलिस ने बताया कि भाजपा के पास रैली निकालने की अनुमति नहीं थी। प्रदर्शनकारियों ने जैसे ही रैली शुरू की, उन्हें पार्टी कार्यालय के बाहर ही रोक दिया गया। इसे लेकर पुलिस और कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हो गई। पुलिस ने पार्टी के कई नेताओं और कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया है। प्रदेश भाजपा के उपाध्यक्ष जयप्रकाश मजूमदार ने बताया, ‘भाजपा जब भी कोई रैली निकालना चाहती है, कोविड का हवाला देकर उसे अनुमति देने से इनकार कर दिया जाता है। हमने कल ही निगम चुनाव में हिंसा के खिलाफ प्रदर्शन करने की घोषणा की थी।’ वामपंथी दलों और कांग्रेस ने भी चुनाव में कथित हिंसा के खिलाफ राज्य निर्वाचन आयोग के पास प्रदर्शन किया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

पिता ने फेंका ख़राब मोबाइल तो बेटे ने कर ली आत्महत्या

कोलकाता : इस वक्त की बड़ी ये आ रही है कि ख़राब मोबाइल पिता द्वारा फेंके जाने के कारण बेटे ने की आत्महत्या कर ली। आगे पढ़ें »

ऊपर