भाजपा के प्रदर्शन में रणक्षेत्र बना सेंट्रल एवेन्यू, पुलिस और कार्यकर्ताओं के बीच धक्का-मुक्की

सन्मार्ग संवाददाता
कोलकाता : कोलकाता नगर निगम चुनाव में हिंसा के आरोपों को लेकर सोमवार को मुरलीधर सेन लेन स्थित प्रदेश भाजपा हेडक्वार्टर से भाजपा कार्यकर्ताओं ने सेंट्रल एवेन्यू की ओर जाने के लिए रैली की शुरुआत की थी। हालांकि कोलकाता पुलिस ने प्रदेश मुख्यालय से मुख्य सड़क पर निकलने वाले गेट को गार्ड रेल से घेर दिया था। ऐसे में गार्ड रेल तोड़ते हुए निकलने की को​शिश के दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं व पुलिस के बीच झड़प हो गयी। भाजपा का आरोप है कि पार्टी कार्यकर्ताओं से पुलिस ने मारपीट की। महिला कार्यकर्ताओं को भी रियायत नहीं दिये जाने का आराेप है। इस दिन पुननिर्वाचन की मांग पर भाजपा सड़क पर उतरी। प्रदेश भाजपा के महासचिव सायंतन बसु ने कहा कि रैली शुरू करने के पहले पुलिस ने भाजपा कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार कर लिया। कई भाजपा कार्यकर्ताओं कोे हिरासत में ले लिया गया। इस घटना में एक भाजपा उम्मीदवार के बीमार होने की भी खबर है। यहां भाजपा नेता प्रताप बनर्जी, जयप्रकाश मजूमदार, कल्याण चौबे जैसे कई नेता व समर्थक मौजूद थे। इधर, पुलिस की ओर से कहा गया कि भाजपा को रैली निकाले जाने की अनुमति नहीं दी गयी थी। वहीं प्रदेश भाजपा उपाध्यक्ष जयप्रकाश मजूमदार ने कहा, ‘जब भी भाजपा कोई रैली निकालना चाहती है तो हमें कोविड का हवाला देते हुए अनुमति नहीं दी जाती है। हमने पहले ही कहा था कि निगम चुनाव में हिंसा के लिए हम राज्य भर में प्रदर्शन करेंगे।’

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

वेस्टइंडीज सीरीज के लिए टीम इंडिया घोषित:कुलदीप यादव की हुई वापसी

नई दिल्ली: भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेली जाने वाली 3 मैचों की वनडे और इतने ही मैचों की टी-20 सीरीज के लिए बहुत ही आगे पढ़ें »

ऊपर