12 को कोलकाता नहीं, हर जिले में रैली निकालेगी भाजपा

कोलकाता : आगामी मंगलवार को स्वामी विवेकानंद के जन्मदिन पर भाजपा ने कोलकाता में रैली निकालने का निर्णय लिया था, लेकिन फिलहाल इसे स्थगित करते हुए इस दिन जिला – जिला में रैली निकालने का निर्णय लिया गया है। सूत्रों के अनुसार, पहले 12 को श्यामबाजार पांच माथा मोड़ से शिमला स्ट्रीट के विवकानंद के घर तक रैली निकाली जाने वाली थी जिसमें शुभेंदु अधिकारी, कैलाश विजयवर्गीय, दिलीप घोष व अन्य नेता शामिल होने वाले थे। गुरुवार को भाजपा नेता शंकुदेव पाण्डा ने बताया कि पार्टी की ओर से निर्णय लिया गया है कि 12 को उक्त रैली स्थगित करते हुए निर्णय लिया गया है कि इस दिन राज्य भर के सभी जिलों में रैली निकाली जाएगी क्योंकि चुनाव से पहले इस तरह की रैली सभी जिलों में जरूरी है। हालांकि सूत्रों का कहना है कि इस दिन कोलकाता में तृणमूल का भी कार्यक्रम है और ऐसे में भाजपा कोलकाता में रैली निकालकर किसी तरह का रिस्क नहीं लेना चाहती। पार्टी यह नहीं चाहती कि ईश्वरचंद्र विद्यासागर की तरह इस बार स्वामी विवेकानंद की मूर्ति को किसी तरह का नुकसान पहुंचाकर फिर भाजपा पर आरोप लगाये जाएं। इस कारण कोलकाता की रैली स्थगित करने का निर्णय लिया गया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

तृणमूल का इंजन हैं ममता, सबको साथ लेकर चलती हैं : पार्थ

कहा : कौन किस स्टेशन पर उतरेगा उससे पार्टी को फर्क नहीं पड़ता तृणमूल की संपदा कार्यकर्ता है जो हमारे साथ है सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : पार्टी से आगे पढ़ें »

इस बार खास, सारे पोलिंग बूथ होंगे अंडरग्राउंड

80 साल से अधिक उम्र व दिव्यांग मतदाताओं को होगी सहूलियत सी-विजिल एप पर कर सकेंगे किसी प्रकार की शिकायत सन्मार्ग संवाददाता कोलकाताः आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर आगे पढ़ें »

ऊपर